दुर्गाचक रेलवे स्टेशन पर मिला असम का लापता नाबालिग, था मानसिक रूप से बिमार

Daily news network Posted: 2018-04-19 18:41:22 IST Updated: 2018-04-19 19:54:25 IST
दुर्गाचक रेलवे स्टेशन पर मिला असम का लापता नाबालिग, था मानसिक रूप से बिमार
  • असम में रहने वाले एक नाबालिग को संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए पुलिस ने बुधवार की रात को पूर्व में दिनीपुर जिला अंतर्गत हल्दिया के दुर्गाचक रेलवे स्टेशन से बरामद किया।

गुवाहाटी।

असम में रहने वाले एक नाबालिग को संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए पुलिस ने बुधवार की रात को पूर्व में दिनीपुर जिला अंतर्गत हल्दिया के दुर्गाचक रेलवे स्टेशन से बरामद किया। मानसिक रूप से बीमार नाबालिग ने अपना नाम साहिल पाल बताया है। वह असम में जिला शिवसागर, थाना चिमुलगुड़ी अंतर्गत बाघागांव का निवासी है।

 


 साहिल पाल करीब दो माह से लापता था। परिजनों ने इसकी शिकायत असम के चिमुलगुड़ी थाने में भी की थी। स्थानीय पुलिस व परिजनों की ओर से नाबालिग की बहुत खोजबीन की गई, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। बुधवार की रात को दुर्गाचक स्टेशन में नाबालिग को संदिग्ध अवस्था में घूमते देख कुछ लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

 


 जिसके बाद पुलिस ने मौके पर आकर उसे अपने संरक्षण लेकर देखभाल हेतु उसे हल्दिया समाज कल्याण परिषद के होम में भिजवा दिया। पूछताछ के बाद लड़के क घर का पता लगने के बाद पुलिस ने असम के चिमुलगुड़ी थाने में संपर्क किया। दुर्गाचक थाना प्रभारी अमित दे ने कहा कि दो माह से लापता असम निवासी 13 वर्षीय साहिल पाल को दुर्गाचक स्टेशन से बरामद कर परिजनों को सूचित किया गया है। शुक्रवार को परिजनों के आने पर नाबालिग को उनके हवाले कर दिया जाएगा।