10 वीं का एग्जाम देने से पहले लड़की हुई थी स्कूल से गायब, असम पुलिस ने किया बरामद

Daily news network Posted: 2018-04-08 11:56:42 IST Updated: 2018-04-09 09:52:16 IST
10 वीं का एग्जाम देने से पहले लड़की हुई थी स्कूल से गायब, असम पुलिस ने किया बरामद
  • एग्जाम देने के लिए स्कूल गई नाबालिग लड़की परीक्षा केंद्र पहुंचने से पहले ही लापता हो गई थी जिसके बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था

गुवाहाटी

एग्जाम देने के लिए स्कूल गई नाबालिग लड़की परीक्षा केंद्र पहुंचने से पहले ही लापता हो गई थी, जिसके बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था। हालांकि असम पुलिस ने गुरुवार को युवती को बरामद कर लिया है। 

 

 


पुलिस ने बताया कि कोटड़ी लुहारवास निवासी व्यक्ति ने नाबालिग बेटी के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिस ने नाबालिग को असम से बरामद कर उसका मेडिकल चेकअप करवाया गया है। नाबालिग को उसके परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है।


 



तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने बिहार के पटना में असम से भटककर आई एक युवती को एक बच्ची के साथ बरामद किया है। थाने पर लाकर पुलिस ने जब पूछताछ की तो पहले वो काफी देर तक गुमराह करती रही, लेकिन जब उसके थैले की जांच की तो उसके पास से एक बैंक पासबुक मिली।

 



पासबुक के आधार पर जांच की गई तो उसकी पहचान यूपी के बलिया जिले के पंचरुखिया निवासी अनिल राम की पत्नी के रूप में हुई है। वह काफी दिनों से पति के साथ असम में रहकर मजदूरी कर रही थी और एक हफ्ता पहले असम से गायब हो गई थी। महिला बाल कोषांग प्रभारी पुष्पा कुमारी ने बताया उसका मायके छपरा के करण गांव में है, जहां से उसका भाई शशि भूषण कुमार को बुलाया गया है।