बूढ़ा दादा बना हैवान! अपनी ही नाबालिग पोती को बनाया हवश का शिकार

Daily news network Posted: 2019-06-17 11:32:22 IST Updated: 2019-06-17 11:32:22 IST
बूढ़ा दादा बना हैवान! अपनी ही नाबालिग पोती को बनाया हवश का शिकार
  • एक बूूढ़े दादा द्वारा अपनी पोती को हवश का शिकार बनाने की घटना से इलाके में चारों तरफ सनसनी फैल गई।

गुवाहाटी

आए दिन महिलाओं से छेड़छाड़ और बलात्कार जैसे संगीन अपराधों की खबरें सामने आती रहती है, लेकिन हाल ही में एक ऐसी खबर आई है जिसके बारे मे सोच कर हर कोई शर्मशार हो सकता है। यह घटना असम के करीमगंज जिले के कदमतला इलाके की है जहां, एक बूढ़े दावा ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए अपनी ही नाबालिग पोती हवश का शिकार बना डाला। इस व्यक्ति ने अपनी पोती को सिर्फ एक बार ही नहीं बल्कि कई बार अपने हवश का शिकार बनाया। मामले का खुलासा तब हुआ जब बार—बार की ज्यादती तंग आकर लड़की ने अपने अन्य परिवार वालों को दादा की करतूत कह डाली। इसके बाद घरवालों और मौहल्ले वालों ने बूढ़े दादा की जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया।

 

यहां की है घटना

दादा द्वारा अपनी ही नाबालिग पोती को हवश का शिकार बनाने की यह घटना असम के करीमगंज जिले के कदमतला थानान्तर्गत आने वाले राजनगर गांव पंचायत के वार्ड नंबर 4 की है। यहां के निवासी 48 वर्षीय अब्दुल जलील ने अपनी नाबालिग पोती को डरा—धमकाकर उसके साथ कई बार रेप करता रहा। लेकिन उसकी लगातार हो रही ज्यादा से परेशान लड़की ने घरवालों को सारी बात बता दी।

 

पुलिस में मामला दर्ज

दादा की हरकतों का पता लगने के बाद परिवार वालों और अन्य लोगों ने उसें पकड़कर खूब धुनाई की और पुलिस के हवाले ​कर दिया। आरोपी अब्दुल जलील के खिलाफ कदमतला थाने में मामला दर्ज कर उसें पूछताछ की जा रही है तथा पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।