girlfriend के साथ हुआ झगड़ा, दोस्त समेत तीन ने नदी में छलांग लगा दे दी जान

Daily news network Posted: 2019-06-11 10:35:21 IST Updated: 2019-06-17 13:46:25 IST
girlfriend के साथ हुआ झगड़ा, दोस्त समेत तीन ने नदी में छलांग लगा दे दी जान
  • खुशी—खुशी पिकनिक मनाने गए पांच छात्र—छात्राओं के दल में उसय मातम छा गया जब 3 तीन ने नदी में छलांग लगाकर अपनी जान दे दी।

गुवाहाटी

खुशी—खुशी पिकनिक मनाने गए पांच छात्र—छात्राओं के दल में उसय मातम छा गया जब 3 तीन ने नदी में छलांग लगाकर अपनी जान दे दी। जी हां, हाल ही में यह वाकया असम के चंद्रपुर इलाके के पांच छात्र—छात्राओं के दल के साथ हुआ जिसके बारे में शायद खुद उन्होंने भी नहीं सोचा होगा। इस घटना के बाद 2 छात्रों के शव मिल गए हैं, जबकि छात्रा के शव की तलाश जारी है। इस घटना से पूरे इलाके में मातम छाया हुआ है।

 

यहां पर हुई घटना

यह घटना गुवाहाटी के समीपवर्ती चंद्रपुर के प्रगज्योतिषपुर पुलिस चौकी के अंतर्गत आने वाले तातीमारा तपोवन नामक वनभोज स्थल पर हुआ, जहां पर ये पांचों बच्चे पिकनिक मनाने पहुंचे थे। इस दौरान चंद्रपुर कॉलेज की छात्रा तृषा कलिता और जागीरोड़ कॉलेज के भार्गव डेका के बीच झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि छात्रा ने ब्रह्मपुत्र नदी में छलांग लगा दी। उसें बचाने के लिए कथित प्रेमी भार्गव डेका ने भी छलांग लगा दी। मित्र को डूबता देख वहां मौजूद रंजन डेका ने भी छलांग लगा दी। लेकिन उन तीनों को ही तैरना नहीं आता था। तीनों को ही डूबता देख उनके 2 अन्य साथियों ने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन नाकाम रहे।

 

तलाशी अभियान जारी

इस घटना के साथ छात्रा का शव अभी तक बरामद नहीं हुआ। जिसको लेकर एसडीआरएफ और उसके गोताखोर लगातार तलाशी कर रहे हैं। हालांकि इस घटना में बचे 2 साथियों में अर्चना डेका व ध्रुवज्योति हजारिका से पूछताछ की जा रही है।