असम के राज्यपाल ने कुछ इस तरह मनाया रक्षबंधन, बहनों को दिया ये तोहफा

Daily news network Posted: 2019-08-15 14:31:37 IST Updated: 2019-08-15 14:32:01 IST
असम के राज्यपाल ने कुछ इस तरह मनाया रक्षबंधन, बहनों को दिया ये तोहफा
  • मारवाड़ी महिला एकता मंच ने असम के राज्यपाल प्रो.जगदीश मुखी की कलाई पर रक्षा सूत्र बांध कर रक्षाबंधन का त्योहार मनाया। राजभवन परिसर में संस्था की सदस्याओं ने राज्यपाल के साथ उनकी धर्मपत्नी प्रेम मुखी को भी राखी बांधी।

गुवाहाटी

मारवाड़ी महिला एकता मंच ने असम के राज्यपाल प्रो.जगदीश मुखी की कलाई पर रक्षा सूत्र बांध कर रक्षाबंधन का त्योहार मनाया। राजभवन परिसर में संस्था की सदस्याओं ने राज्यपाल के साथ उनकी धर्मपत्नी प्रेम मुखी को भी राखी बांधी। प्रो.मुखी ने सभी बहनों का फूलाम गमछा से सम्मान किया। उन्होंने अपनत्व के साथ स्वंय का परिचय देते हुए सभी बहनों का परिचय लिया और आश्वासन दिया कि समाज हित के किसी भी कार्य के लिए वे सहयोग देते रहेंगे।



राजभवन में सभी बहनों के लिए लजीज अल्पाहार की व्यवस्था भी रखी गई थी। बहनों द्वारा दिए गए उपहार को उन्होंने प्रेम पूर्वक स्वीकार किया। इस मौके पर संस्था की अध्यक्ष वंदना सोमानी, संरक्षक सरला काबरा, सचिव शारदा केडिया, कोषाध्यक्ष सरोज मित्तल, सह-सचिव वंदना बिहानी, मंजू मुरारका, पार्वती बिड़ला, अंजू हवेलिया, सुमित्रा सोढा़नी, सरोज सारडा, पुष्पा मुंधडा, अनु तोषनीवाल, सुनिता अग्रवाल आदि सदस्याएं उपस्थित थीं।