ईंट-भट्टे पर असम की लड़कियों की लगी थी बोली, एक की मौत के बाद हुआ बड़ा खुलासा

Daily news network Posted: 2018-04-07 13:32:10 IST Updated: 2018-04-07 13:56:54 IST
ईंट-भट्टे पर असम की लड़कियों की लगी थी बोली, एक की मौत के बाद हुआ बड़ा खुलासा
  • सरुरपुर कलां गांव में हुई मुकेश की मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है।

बागपत।

सरुरपुर कलां गांव में हुई मुकेश की मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है। सूत्रों के अनुसार यहां के ईट-भट्टे पर असम की लड़कियों की बोली लगती थी। ईट-भट्टे पर कुछ दिन पहले चार युवतियों की बोली लगाई गई थी। इस संबंध में पुलिस भट्टा कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है।

 

 

पत्नी के जाने से आहत मुकेश ने की थी आत्महत्या

पुलिस के अनुसार मुकेश ने 16 मार्च को असम की एक युवती से शादी की थी। परिजनों का आरोप है कि मुकेश ने इसके बदले दो युवकों को 15 हजार रुपये दिए थे, लेकिन सात हजार रुपये बाकी थे। बकाया रकम न मिलने पर दोनों आरोपी झगड़ा कर मुकेश की पत्नी को ले गए थे। पत्नी के जाने से आहत होकर मुकेश ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।। इस मामले में परिजनों ने सोनू निवासी गुराना और मोनू हरियाणा के खिलाफ आत्महत्या को उकसाने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने देर रात आरोपी सोनू को हिरासत मेें ले लिया है।

 

 

भट्टों पर असम की युवतियों की तलाश तेज

सीओ दिलीप सिंह ने बताया कि भट्टे पर युवतियों की बोलियां लगाई गई या नहीं, इसकी जांच की जा रही है। जनपद में अन्य भट्टे पर असम की युवतियों को तलाशा जा रहा है। आरोपी सोनू को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने पुलिस को बताया कि उसकी ससुराल असम में है। मुकेश से शादी करने वाली युवती के पहले पति की कुछ दिन पहले मौत हो गई थी। वह उसे यहां लेकर आया और मुकेश से उसकी शादी करा दी। उसने खरीद-फरोख्त की बात से इंकार किया। मुकेश के शराब पीने के कारण युवती उसके साथ नहीं रहना चाहती थी। हम उसे समझाने को अपने साथ लेकर गए । सीओ ने बताया कि पूरे मामले की गहराई से जांच की जा रही है। जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ  सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

 

सीओ दिलीप सिंह ने बताया कि मृतक मुकेश ने असम निवासी जिस महिला से शादी की थी, वह पहले से छह माह की गर्भवती है। उसके पति की मौत होने के बाद सोनू उसे असम से लेकर आया और उसकी शादी मुकेश से कराई। युवती को तलाश किया जा रहा है।