असम से 13 साल की मासूम को किया अगवा, फिर राजस्थान में 80 हजार में बेचा

Daily news network Posted: 2018-08-10 09:31:04 IST Updated: 2018-08-10 09:31:04 IST
असम से 13 साल की मासूम को किया अगवा, फिर राजस्थान में 80 हजार में बेचा

असम से एक नाबालिग लड़की को अगवा कर राजस्थान में बेचने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि लड़की का 80 हजार रुपए में चूरु में सौदा किया गया था। वहीं असम पुलिस ने लड़की को बरामद कर लिया है। असम पुलिस के अनुसार, दो दलालों ने इस लड़की के साथ एक और लड़की को अगवा किया था, जिसका अभी पता नहीं चला सका है.

 

 

 

पुलिस के अनुसार, इस सौदेबाजी के बाद चूरू के गांव लोहसना निवास सुभाष स्वामी ने उससे शादी की और एक महीने तक यौन शोषण किया। असम के कामरूप जिले के नूनमाटी थाना इलाके के शान्तिनगर से अगवा कर चूरू के गांव लोहसना बड़ा में बेची गई 13 साल की नाबालिग बालिका को बुधवार को असम पुलिस ने दस्तयाब किया।

 



बाल कल्याण समिति के आदेशों के बाद असम पुलिस बालिका आश्रय गृह पहुंची और बालिका को अपने संरक्षण में लिया।  इधर असम पुलिस अब गांव लोहसना के सुभाष स्वामी की तलाश में जुटी है, जिसने इस बालिका को 80 हजार रुपये में खरीदा था। बता दें, एक महीने पहले असम के नूनमाटी थाना इलाके से दो युवकों ने 13 साल की बालिका को अगवा किया और फिर चूरू के गांव लोहसना छोटा में सौदा किया गया।

 




दुधवाखारा थाना पुलिस ने सूचना के बाद बालिका का रेस्क्यू किया था। असम के गोहाटी से दो युवकों ने बालिका को अगवा किया और चूरू के तारानगर में 3 दिनों तक रखा फिर गांव लोहसना के सुभाष स्वामी नाम के शख्स को 80 हजार रुपए में बेचकर फरार हो गए। लोहसना गांव के सुभाष ने नाबालिग से शादी करने के बाद उसे एक महीने तक अपने पास रखा और अपनी हवस का शिकार बनाया। वहीं असम के नूनमाटी थाने के एसआई गौरव का कहना है कि एक महीने पहले लड़की अपने गांव से गुम हो गई थी। गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद तलाश की गई तो दो दलालों ने उसे राजस्थान में बेचने का मामला सामने आया। अब कानूनी कार्रवाई की जा रही है।