उन्नाव गैंगरेप कांड: असम के BJP सांसद ने दिया बड़ा बयान,बोले- 'बीच सड़क पर मार दो गोली'

Daily news network Posted: 2018-04-14 07:55:33 IST Updated: 2018-04-14 12:21:27 IST
उन्नाव गैंगरेप कांड: असम के BJP सांसद ने दिया बड़ा बयान,बोले- 'बीच सड़क पर मार दो गोली'
  • उन्नाव गैंगरेप मामले पर असम के बीजेपी सांसद आरपी शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। सांसद ने कहा कि रेप करने वालों आरोपी को फांसी की सज़ा होनी चाहिए।

गुवाहाटी

उन्नाव गैंगरेप मामले पर असम के बीजेपी सांसद आरपी शर्मा ने बड़ा बयान दिया। सांसद ने कहा कि रेप करने वाले आरोपी को फांसी की सजा होनी चाहिए। इन पर कोई दया नहीं की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा से जुड़ा व्यक्ति दोषी पाया जाता है, तो उसे भी सार्वजनिक स्थल पर फांसी दी जानी चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि रेप के आरोपी को बीच सड़क पर गोली मार देनी चाहिए। 

 



हाल ही में हुए उन्नाव और कठुआ रेप कांड ने पूरे देश को हिला कर रख दिया। हर तरफ इसका कड़ा विरोध हो रहा है। केंद्र सरकार विपक्ष के निशाने पर बनी हुई है। इसी के चलते गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कैंडल मार्च निकाल कर मोदी सरकार के खिलाफ अपना विरोध जताया।

 



स्मृ​ति ईरानी ने कहा आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का कहना है कि कानूनी प्रक्रिया जारी है और आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि मैं एक नारी हूं और विश्वास है कि पीड़िताएं शर्मसार महसूस नहीं कर रही होंगी। बता दें कि जम्मू के कठुआ में नाबालिग लड़की को रेप का शिकार बनाया गया है, जबकि उन्नाव रेप कांड में भाजपा के विधायक कुलदीप सेंगर का नाम उछला है। कुलदीप सेंगर को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है। भाजपा नेता के रेप केस में फंसने से बीजेपी विपक्ष के निशाने पर आ गयी है।


 

राहुल गांधी ने मोदी से किए थे दो सवाल

 राहुल गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट कर प्रधानमंत्री से दो सवाल किए थे। उन्होंने कहा था, ‘‘श्रीमान प्रधानमंत्री, आपकी चुप्पी अस्वीकार्य है। 1) महिलाओं और बच्चों के खिलाफ बढ़ती हिंसा के बारे में आप क्या सोचते हैं? 2) सरकार दुष्कर्मियों और हत्यारों को क्यों बचाती हैं? ...भारत (आपके जवाब का) इंतजार कर रहा है।’’

 



पीएम मोदी ने तोड़ी चुप्पी

 

नरेंद्र मोदी ने कठुआ सामूहिक दुष्कर्म और उन्नाव रेप केस पर पहली बार चुप्पी तोड़ी। उन्होंने शुक्रवार को यहां अंबेडकर स्मारक के उद्घाटन के मौके पर इन दोनों घटनाओं का नाम लिए बिना इनके बारे में टिप्पणी दी। मोदी ने कहा, ‘‘पिछले दो दिन से जो घटनाएं चर्चा में हैं, वो निश्चित रूप से किसी भी सभ्य समाज को शोभा नहीं देतीं। ये शर्मनाक हैं। एक समाज के रूप में, एक देश के रूप में, हम सब इस के लिए शर्मसार हैं। मैं देश को विश्वास दिलाना चाहता हूँ की कोई अपराधी बचेगा नहीं, न्याय होगा और पूरा होगा।’’