असम: नशे के कारोबार पर पुलिस का अंकुश, हेरोइन के साथ दो गिरफ्तार

Daily news network Posted: 2018-04-09 16:09:02 IST Updated: 2018-04-09 16:09:02 IST
असम: नशे के कारोबार पर पुलिस का अंकुश, हेरोइन के साथ दो गिरफ्तार
  • महानगर में फैले नशे के अवैध कारोबार के खिलाफ पान बाजार पुलिस ने अभियान चलाकर दो लोगों को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया

गुवाहाटी।

महानगर में फैले नशे के अवैध कारोबार के खिलाफ पान बाजार पुलिस ने अभियान चलाकर दो लोगों को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। मालूम हो कि रविवार को नागरिक कमेटी के साथ बैठक में नशे के कारोबार का मुद्दा जोरशोर से उठाया गया था। हालांकि नव नियुक्त थाना प्रभारी प्रांजल बरुवा ने लोगों की शिकायत मिलने से पहले ही इस दिशा में अपना कार्य शुरु कर दिया।


 

 

नागरिक सभा में पुलिस की तत्वरित कार्रवाई के लिए आम जनता से आभार प्रकट किया। वहीं थाना प्रभारी बरुवा ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर पान बाजार पुलिस ने अभियान चलाकर जालुकबाड़ी के कटिया दलंग निवासी मर्जिना बेगम तथा लखटकिया २ नंबर रेलवे गेट निवासी विजय दास को गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपियों के पास से तलाशी के दौरान हेरोइन की छह छोटी डिब्बियां बरामद की गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों से पूछताछ शुरु कर दी है।


 

 

गौरतरलब है कि कुछ दिन पहले ही सीमा शुल्क विभाग के अधिकारियों ने अभियान चलाकर लाखों रुपए की हेरोइन के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपी की पहचान छयगांव के सहिदुल इस्लाम के रूप में हुई है। अधिकारियों ने उसके पासे से करीब 500 ग्राम हेरोइन बरामद किया, जिसे साबुन की डिब्बियों में छिपाकर तस्करी की जा रही थी। बरामद हेरोइन का मूल्य करीब 50 लाख रुपए अंतर्राष्ट्रीय बाजार में बताया गया है। उसके पास से कुल 38 साबुन की डिब्बियां बरामद की गईं। फिलहाल गिरफ्तार आरोपी से गहन पूछताछ जारी है।