असम में तेज बारिश के बीच लगी भयानक आग में 11 घर जलकर हुए खाक

Daily news network Posted: 2018-04-21 14:11:15 IST Updated: 2018-04-21 15:05:49 IST
असम में तेज बारिश के बीच लगी भयानक आग में 11 घर जलकर हुए खाक
  • तेज बारिश के दौरान शुक्रवार की सुबह असम के कुमारपाड़ा इलाके में हुए भीषण अग्निकांड में 11 घर जलकर खाक हो गए। एक भवन के चौथे मंजिल पर एक के बाद एक रसोई गैस सिलेंडर के विस्फोट होने से समूचे इलाके में अफरा तफरी मच गई।

गुवाहाटी

तेज बारिश के दौरान शुक्रवार की सुबह असम के कुमारपाड़ा इलाके में हुए भीषण अग्निकांड में 11 घर जलकर खाक हो गए। एक भवन की चौथे मंजिल पर एक के बाद एक रसोई गैस सिलेंडर के विस्फोट होने से समूचे इलाके में अफरा तफरी मच गई।

 

 


 चौथे मंजिल पर लगी आग पर काबू पाने के लिए दमकलकर्मियों के पसीने छूट गए। इस भीषण अग्निकांड पर काबू पाने के लिए हाईड्रोलिक वाहन का इस्तेमाल करना पड़ा।

 

 


 जानकारी के अनुसार कुमारपाड़ा के एफए रोड स्थित बरभुयां कांप्लेक्स के चौथे माले पर सुबह 11 बजे रसोई गैस सिलिंडर के विस्फोट होने से भीषण आग लग गई, जिस समय आग लगी उस समय तेज बारिश हो रही थी। खबर निलते ही भरलुमुख थाना प्राभारी मणिकांत चामुवा घटनास्थल पर पहुंच गए। इसी बीच पान बजार से 4 व दिसपुर तथा चांदमारी से दमकल की एक एक गाड़ी घटना स्थल पर पहुंच गई।

 

 


 प्रत्यतक्षदर्शियों के अनुसार घर के ऊपर कई रसोई गैस सिलेंडर रखे हुए थे, जिसमें से चार में धमाका हो गया।भवन के उपर लगी आघ पर काबू पाने के लिए हाईड्रोलिक वाहन की मदद ली गई। करीब दो घंटे की कड़ी मशक्तत के बाद दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पा लिया, लेकिन तब तक ऊपर बने सभी घर जलकर खाक हो चुके थे।