अरुणाचल की अवैध शराब से भरी गाड़ी जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार

Daily news network Posted: 2018-04-04 10:08:23 IST Updated: 2018-04-04 10:52:32 IST
अरुणाचल की अवैध शराब से भरी गाड़ी जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार
  • ग्रेटर नोएडा में अरुणाचल प्रदेश से लाई जा रही 35 पेटी अवैध शराब का जखीरा पुलिस ने जब्त किया है।

ईटानगर

ग्रेटर नोएडा में अरुणाचल प्रदेश से लाई जा रही 35 पेटी अवैध शराब का जखीरा पुलिस ने जब्त किया है। बादलपुर कोतवाली पुलिस ने रात को चेकिंग के दौरान शराब से भरी गाड़ी समेत दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों को जेल भेज दिया है।


 

 बादलपुर कोतवाली एसओ मुकेश कुमार का कहना है कि रविवार रात जीटी रोड पर वाहनों की चेकिंग हो रही थी। इसी दौरान गाजियाबाद की तरफ से होंडा सिटी कार में आ रहे दो युवकों को रोककर तलाशी ली गई। कार की डिग्गी में 35 पेटी शराब बरामद हुई। आरोपितों की पहचान विष्णु निवासी अलीगढ़ और राकेशन निवासी गाजियाबाद के रूप में हुई है। दोनों ही विजयनगर में रहकर शराब तस्करी कर रहे थे।

 

 

 

बीते दिनों एक और घटना में अरुणाचल से लाई जा रही अवैध अंग्रेजी शराब सहित दो लोगों को पुलिस ने तलाशी के दौरान गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद पकड़े गए तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें पुलिस ने जेल भेज दिया था।

 

 


ब्रजघाट के पास पुलिस तलाशी अभियान चला रही थी। इस दौरान दिल्ली की तरफ से आ रही पिकअप वैन को रोका गया और चैकिंग के दौरान वैन से भारी मात्रा में शराब बरामद होने से पुलिस दंग रह गई। वैन के अंदर रखे कट्टों में अरुणाचल प्रदेश की अंग्रेजी शराब की 120 बोतल मिली हैं । इसके बाद पुलिस ने शराब कब्जे में कर दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।

 

 



पकड़े गए तस्कर हरियाणा के जिला फरीदाबाद के थाना बल्लभगढ़ के मलेरना रोड आदर्श नगर छज्जूराम स्कूल के पास रहना वाला जयवीर व वाराणसी के अदमानपुर थाना दंडा क्षेत्र निवासी सूर्यप्रकाश है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है।