अरुणाचल की अवैध शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार

Daily news network Posted: 2018-04-06 10:03:31 IST Updated: 2018-04-06 10:03:31 IST
अरुणाचल की अवैध शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार
  • अलीगढ के इगलास कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को पाच लोगों को शराब व नशीले पाउडर सहित पकड़ा है यह लोग अरुणाचल से गैर कानूनी शराब लाकर राज्य में बेचने का काम करते थे।

ईटानगर

अलीगढ के इगलास कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को पाच लोगों को शराब व नशीले पाउडर सहित पकड़ा है यह लोग अरुणाचल से गैर कानूनी शराब लाकर राज्य में बेचने का काम करते थे। पुलिस की तस्करों पर काफी दिनों से नजर थी, जिसके बाद चेकिंग पोस्ट पर तलाशी के दौरान गाड़ी से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की गई।

 


 कोतवाल अरविंद कुमार राठी ने बताया कि सीओ आलोक सिंह के नेतृत्व में अन्य प्रदेशों से तस्करी कर शराब लाकर बेचने वालों के लिए अभियान चलाया गया। एसआइ सुरेंद्र बाबू दोहरे ने हाथरस मार्ग पर गाव पहाड़ीपुर भट्टा के पास से एक व्यक्ति को पकड़ा था। उसके कब्जे से अरुणाचल प्रदेश की छह पेटी अंग्रेजी शराब क्रेजी रोमियों ब्राड की बरामद की गई। 300 ग्राम नशीला पाउडर डाइजापाम भी मिला।

 


 मौके से आरोपी शिवकुमार निवासी कजरोठ को गिरफ्तार किया गया। हस्तपुर चोकी प्रभारी एसआइ अरविंद कुमार ने बलवीर सिंह के कोल्ड स्टोर के समीप से ओमप्रकाश निवासी गिरवर नगला थाना दादों को 20 पौपा देशी शराब के साथ पकड़ा लिया। एसआइ उदयवीर चाहर ने गाव डेटा के समीप से बुलेरो चेकिंग के दौरान पकड़ी है।

 

 

 


 तलाशी के दौरान उसमें 47 पौवा इंपेक्ट ब्राड की शराब, आठ पौवा देशी मस्ताना ब्राड की शराब बरामद हुई। मौके से बसंत, हरिओम, कैलाश निवासीगण भलाई थाना सुरीर, मथुरा को गिरफ्तार किया। तीनों को थाने से जमानत पर छोड़ा गया है। कोतवाल ने बताया कि तीनों जगहों से पकड़ी गई शराब के संबंध में रिपोर्ट दर्ज की गई है। विदित रहे कि क्षेत्र में हरियाणा व अरुणाचल प्रदेश से तस्करी कर शराब लाकर बेचने का धंधा कोई नया नहीं है। पहले भी शराब कारोबारियों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही की है।