अरुणाचल के राज्यपाल का हुआ औराई में हुआ भव्य स्वागत, है खास रिश्ता

Daily news network Posted: 2018-04-15 20:44:00 IST Updated: 2018-04-15 20:44:00 IST
अरुणाचल के राज्यपाल का हुआ औराई में हुआ भव्य स्वागत, है खास रिश्ता
  • अरुणाचल प्रदेश के राज्यपाल ब्रिगेडियर बालदत्त मिश्र, अपनी पत्नी नीलम मिश्रा के साथ रविवार को नटवां गांव स्थित अपने ननिहाल में रामकिशोर शुक्ल के आवास पहुंचे। यहां पहुंचने पर उनका बैंड बाजे के साथ जोरदार स्वागत किया गया।

औराई।

अरुणाचल प्रदेश के राज्यपाल ब्रिगेडियर बालदत्त मिश्र, अपनी पत्नी नीलम मिश्रा के साथ रविवार को नटवां गांव स्थित अपने ननिहाल में रामकिशोर शुक्ल के आवास पहुंचे। यहां पहुंचने पर उनका बैंड बाजे के साथ जोरदार स्वागत किया गया। 


 

गार्ड ऑफ ऑनर की सलामी दी गई तो उन्होंने भी सारे प्रोटोकाल को तोड़कर ननिहाल के सदस्यों से लेकर आस-पास के लोगों से मिले, सभी से कुशल क्षेम पूछी।

 


मूलरूप से गोपीगंज नगर से सटे कठौता गांव निवासी राज्यपाल श्री मिश्र के आगमन के पूर्व प्रस्तावित कार्यक्रम को देखते हुए उनके ननिहाल नटवां गांव सुबह से ही लोगों में उत्साह दिखाई पड़ने लगा था। हर कोई उनके स्वागत की अपने ढंग से तैयारी करने में लगा था। 

 


इसके साथ ही लोग पूरी बेसब्री के साथ उनका इंतजार करते रहें। दोपहर बाद जैसे ही उनका काफिला ननिहाल को रामकिशोर शुक्ल के घर के सामने रूका जुटे लोगों ने पूरे गर्मजोशी के साथ उनका माल्यार्पण कर जोरदार स्वागत किया। उधर उन्होंने भी सारे प्रोटोकाल को तोड़ दिया। 

 


ननिहाल के पड़ोसियों के घरों तक में पहुंचकर हम उम्र परिचितों से हाल-चाल पूछते तो नए का परिचय हासिल करते रहे। उधर इसके पूर्व जहां जनपद के पूर्वी सीमा पर पहुंचने के दौरान उनका उप जिलाधिकारी औराई केशवनाथ गुप्ता, अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. संजय सिंह ने आगवानी की तो नटवां गांव में पहुंचने पर जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर की सलामी दी। 


 

काफी देर तक वहां समय व्यतीत करने के बाद वह इलाहाबाद के लिए रवाना हो गए। उनके साथ पुत्र निलोत्पल मिश्र व भतीजा प्रभाकर मिश्र भी थी।