सेना के जवान की मौत, जानिए पूरी खबर

Daily news network Posted: 2019-08-28 15:08:28 IST Updated: 2019-08-28 15:09:42 IST
सेना के जवान की मौत, जानिए पूरी खबर
  • असम की बॉर्डर पर तैनात जिले के एक सैनिक नीतेश दुबे सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात गोली मारकर आत्महत्या कर ली। करेली विकासखंड से लगे ग्राम करपगांव निवासी नीतेश दुबे लगभग 6 साल पूर्व सेना में भर्ती हुए थे।

गुवाहाटी

असम की बॉर्डर पर तैनात जिले के एक सैनिक नीतेश दुबे सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात गोली मारकर आत्महत्या कर ली। करेली विकासखंड से लगे ग्राम करपगांव निवासी नीतेश दुबे लगभग 6 साल पूर्व सेना में भर्ती हुए थे। उनके खुदकुशी की खबर घर पहुंची तो पूरे गांव में शोक का माहौल हो गया । पार्थिव शरीर बुधवार की सुबह तक पहुंचने की संभावना है।

 


 नीतेश की मौत के मामले में परिजनों का कहना है कि सोमवार की सुबह करीब 10 बजे उन्हें नीतेश के साथियों ने सूचना दी थी कि उसने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया है। जिसके बाद फिर सूचना देने वालों से संपर्क नहीं हुआ, नीतेश के सीनियर से ही बात हो रही है।

 


 मृतक सैनिक के चचेरे भाई विनीत दुबे ने घटना से जुड़े यह नए तथ्य साझा करते हुए बताया कि नीतेश गुहावटी तेजपुर से लगी बॉर्डर पर तैनात था और वह किसी भी हालात में सुसाइड नहीं करता। जरूर मामला कुछ और ही है। परिवार के लोगों का कल से बुरा हाल है। सेना से बताया गया है की नीतेश के शव का पोस्टमार्टम करने के बाद उसे गांव लाया जा रहा है।