एपीएससी घोटाले में पांच आरोपियों को जेल, 26 और अधिकारीयों की होगी गिरफ्तारी

Daily news network Posted: 2018-04-11 13:00:16 IST Updated: 2018-04-11 13:06:05 IST
एपीएससी घोटाले में पांच आरोपियों को जेल, 26 और अधिकारीयों की होगी गिरफ्तारी
  • एपीएससी घोटाला के पांच आरोपी अधिकारीयों को यहां के विशेष कोर्ट में मंगलवार को पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

गुवाहाटी

एपीएससी घोटाला के पांच आरोपी अधिकारीयों को यहां के विशेष कोर्ट में मंगलवार को पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। नौकरी के बदले पैसा मामले में जांच कर रही डिब्रूगढ़ पुलिस ने तेजपुर के डीटीओ प्रसन्नजीत घोष सहित चार अन्य अधिकारीयों को पिछले दिनों गिरफ्तार किया था।

 

 


 जिसमें घोष के आलावा नलबाड़ी के कर निरीक्षक बर्नाली देवी, माजुली के सहायक नियोजन अधिकारी सत्यजीत सरकार, रंगिया के आबकारी निरीक्षक अभिषेक बारबोरा, 26 आईआरबीएन के डीएसपी कौशिक कलिता और ढकुवाखाना के सीओ ऋतुराज गोगोई शामिल हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रसन्नजीत घोष असम लोक सेवा आयोग के पूर्व अध्यक्ष राकेश पाल का काफी करीबी था, घोष ने नौकरी के बदले पैसा मामले में राकेश पाल के साथ अहम भूमिका निभाई है।

 

 

 



बताया जा रहा है कि पाल के सहयोग से घोष को पहले कर निरीक्षक पद मिला था, लेकिन बाद में डीटीओ पद के लिए परीक्षा दी। घोष पर एक समय में दो सरकारी पद पर बने रहने का भी आरोप है, घोष ने बिचौलिए का काम किया और लोगों को भरोसा दिलाया कि नौकरी न मिलने पर उनके पैसे लौटा दिए जाएंगे। जानकारी के मुताबिक पुलिस 26 और अधिकारीयों को गिरफ्तार करने की तैयारी में है।