फेसबुक पर पोस्ट की भारत विरोधी टिप्पणी, युवक गिरफ्तार

Daily news network Posted: 2019-02-20 08:47:02 IST Updated: 2019-02-21 08:18:37 IST
  • सेना द्वारा आतंकियों के विरुद्ध किए जा रहे अभियान से देश के ही अंदर छिपे गद्दारों और आतंकियों के हमदर्दो का असली चेहरा सामने आना शुरू हो गया है।

गुवाहाटी।

कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के कारण पूरे देश भर में हालात गंभीर होते जा रहे हैं। लोग विरोध पर विरोध किए जा रहे हैं।इस दर्दनाक हमले के कारण अब सेना द्वारा आतंकियों के विरुद्ध किए जा रहे अभियान से देश के ही अंदर छिपे गद्दारों और आतंकियों के हमदर्दो का असली चेहरा सामने आना शुरू हो गया है।


देश के विभिन्न प्रांतों के साथ दरंग पुलिस भी इन देशद्रोहियों के विरुद्ध अभियान चला रही है।इस क्रम में दरंग पुलिस ने सोशल मीडिया पर देश विरोध और पाकिस्तान प्रेम का पोस्ट देने वाला एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि एक तरफ तो देश के लोग पाकिस्तान को दुनिया से मिटाने की बात कर रहे हैं और दूसरी ओर ऐसे भी लोग है जो पुलवामा हमले जैसे ओर हमले की कामना कर रहे हैं|


इस संबंध में प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंगलदै के दो नबंर वार्ड के निवासी मंसूर अली के पूत्र हाफिजुर रहमान उर्फ सनी (19) ने अपने फेसबुक अकाउंट से पाकिस्तानी लवर्स ग्रुप में भारतीय सेना और देशवासियों के बारे में आपत्तिजनक स्टेटस दिया और पाकिस्तान के लिए प्यार दर्शाया।


इस घटना के बाद पुलिस हरकत में आई और देश विरोधी कार्यकलाप के विरुद्ध मामला दर्ज किया। जानकारी के लिए बता दें कि आरोपी हाफिजुर मंगलदै विश्वविद्दालय में स्नातक की पढ़ाई करता है। पुलिस ने बताया कि देश विरोध कार्य से जुड़े आरोपी के साथियों की भी पहचान की जा रही है।


इस संबंध में जिला पुलिस अधीक्षक अमृत भुयां ने कहा कि लोग अपने सोशल मीडिया अकाउंट का खास ख्याल रखें और सोच-समझकर  ही कोई टिप्पणी दें। किसी ने पोस्ट को पूरी सच्चाई जानने के बाद ही शेयर करें। वरना पुलिस विभाग इस मामले में गंभीर है तो उनके खिलाफ मामला दर्ज करेगा।

 

फेसबुक पर देश विरोध की पोस्ट पर डॉ. हिमंत विश्वल शर्मा ने कहा कि फेसबुक में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारा लगाने वाले ओर भारत विरोध बयान देने वालों को देशद्रोही का करार दिया जाएगा।ऐसे लोगों को कतई बख्शा नहीं जाएगा।