त्रिपुरा में भाजपा समर्थक को पीट पीट कर मार डाला!

Daily news network Posted: 2018-01-12 15:00:44 IST Updated: 2018-01-12 15:00:44 IST
त्रिपुरा में भाजपा समर्थक को पीट पीट कर मार डाला!
  • त्रिपुरा में राजनीतिक हत्याओं का सिलसिला रूकने का नाम नहीं ले रहा है। राजधानी अगरतला में एक नाले से गुरुवार सुबह एक शव मिला। मृतक की पहचान 35 वर्षीय गौतम सरकार के रूप में हुई है।

अगरतला।

त्रिपुरा में राजनीतिक हत्याओं का सिलसिला रूकने का नाम नहीं ले रहा है। राजधानी अगरतला में एक नाले से गुरुवार सुबह एक शव मिला। मृतक की पहचान 35 वर्षीय गौतम सरकार के रूप में हुई है। भाजपा ने उसे पार्टी का समर्थक बताया है। भाजपा का आरोप है कि गौतम सरकार की निर्ममता से हत्या की गई है। सनसनीखेज वारदात के बाद लोग डरे हुए हैं। गौतम सरकार बुधवार रात से लापता था। पुलिस को गुरुवार सुबह अगरतला के मोटर स्टैंड (चितरंजन क्लब)के पास एक नाले से सरकार का शव मिला। उसके शरीर पर चोट के निशान है। शव को देखक लगता है कि बदमाशों ने उसकी निर्ममता से हत्या की है।

 

 

 

 पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस अधीक्षक(कंट्रोल) प्रदीप डे ने बताया कि मृतक गौतम सरकार उस दुकान पर काम कर रहा था जहां बैग बेचे जाते हैं। वह सामाजिक संगठन वल्कन क्लब के पास रहता था। पुलिस का कहना है कि पीडि़त के पेट में गैस थी। सब डिवीजनल पुलिस ऑफिसर(सदर) अशोक सिन्हा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए जीबी अस्पताल भेजा गया है और मामले की जांच जारी है। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष बिप्लब कुमार देब कहा कि पीडि़त पार्टी का समर्थक था और लेफ्ट का विरोध कर रहा था। देब ने दावा किया कि युवक की हत्या की गई है।

 

 

 

 

 बोल्डर से उसका सिर कुचला गया और बाद में उसके पेट में तरल प्लास्टिक डाल दिया गया। सीपीएम के प्रवक्ता गौतम दास ने भाजपा पर हत्या का राजनीतिकरण करने का आरोप लगाया। दास ने कहा कि वे हर कहीं शवों की तलाश में हैं। उन्होंने सही जांच की मांग करते हुए घटना के दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग की।