पलाशबारी में 7 साल की मासूम से शादीशुदा शख्स ने किया रेप

Daily news network Posted: 2018-03-26 16:28:50 IST Updated: 2018-03-26 16:28:50 IST
पलाशबारी में 7 साल की मासूम से शादीशुदा शख्स ने किया रेप
  • ताजा मामला कामरुप के पलाशबारी का है, जहां 7 साल की नाबालिग से एक शादीशुदा इंसान ने कथित रूप से बलात्कार किया

गुवाहाटी।

असम में महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। हर रोज महिलाओं,लड़कियों और बच्चियों से बलात्कार और छेडख़ानी की खबरें आ रही है। ताजा मामला कामरुप के पलाशबारी का है, जहां 7 साल की नाबालिग से एक शादीशुदा इंसान ने कथित रूप से बलात्कार किया। घटना गत शुक्रवार की है। खुलासा तब हुआ जब पीडि़ता ने अपनी दादी को पूरी घटना के बारे में बताया।

 

 

 


आरोपी की पहचान देबेन बरुआ के रूप में हुई है जो पलाशबारी के शांतिपुर का रहने वाला है। वह शुक्रवार को टॉफी दिलाने के बहाने बच्ची को पास के टी-गार्डन में ले गया। वहां बच्ची से कथित रूप से बलात्कार किया। हालांकि मामला रविवार तक दबा ही रहा क्योंकि घटना का कोई चश्मदीद नहीं था। जब बच्ची इस भयानक कांड के सदमे को सह नहीं पाई तो उसने अपनी दादी को पूरी घटना की जानकारी दी।

 


 


इसके बाद पीडि़ता की दादी ने अन्य रिश्तेदारों को घटना के बारे में जानकारी दी। इसके बाद स्थानीय लोग उग्र हो गए और उन्होंने आरोपी देबेन बरुआ को उसके घर से पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया। स्थानीय लोगों ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में हर दिन राज्य के हर इलाके से बलात्कार और हत्या की खबरें आ रही है। सोमवार को गुवाहाटी के पास काहिकुचि में रफीक अली नाम के एक शख्स ने नाबालिग लड़की से बलात्कार की कोशिश की।

 

 

 

 


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रफीक अली ने लड़की को जबरन नशीला पदार्थ खाने के मजबूर किया। इसके बाद उससे बलात्कार की कोशिश की। पीडि़ता चौथी क्लास में पढ़ती है। वह किसी तरह रफीक अली के चंगुल से भागने में कामयाब रही। उसने परिवार को पूरी घटना के बारे में बताया। खेत्री पुलिस ने परिवार के सदस्य की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर के आधार पर आरोपी रफीक अली को गिरफ्तार कर लिया।