त्रिपुरा: अमित शाह, बोले- "हिंसा का कीचड़ जितना फैलेगा, उतना ही बेहतर कमल खिलेगा"

Daily news network Posted: 2018-01-08 19:35:33 IST Updated: 2018-01-08 19:35:33 IST
  • शाह ने कहा, 'हम हिंसा से नहीं डरते। आप (सीपीएम) हिंसा का कीचड़ जितना फैलाएंगे, कमल उतना ही बेहतर खिलेगा।'

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को त्रिपुरा में विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए प्रदेश की सीपीएम सरकार पर जमकर निशाना साधा। शाह ने कहा, 'हम हिंसा से नहीं डरते। आप (सीपीएम) हिंसा का कीचड़ जितना फैलाएंगे, कमल उतना ही बेहतर खिलेगा।' इसके साथ ही अमित शाह ने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा यहां भी सरकार बनाने जा रही है।

 

 

 


 बता दें कि अमित शाह आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर नॉर्थ ईस्ट के दौरे पर हैं। उन्होंने वर्तमान सीपीएम सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए शाह ने कहा कि भ्रष्टाचारी अब बच नहीं पाएंगे। अगर वे जमीन के अंदर भी छिप गए तो हम जमीन खोदकर उन्हें बाहर निकाल लाएंगे। उन्होंने कहा कि हमारे पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के जोश आैर यहां मौजूद विशाल जनसमूह ने यह साफ कर दिया है कि राज्य की जनता आगामी विधान सभा चुनाव में माणिक के नेतृत्व वाली माकपा सरकार को सत्ता से बाहर करेगी और इस परिवर्तन को कोई भी नहीं रोक सकता।

 

 

 


 

 संकल्प रैली में शाह ने बेरोजगारी और स्वास्थ्य के मुद्दे पर भी त्रिपुरा सरकार को घेरा। शाह ने कहा कि 37 लाख की आबादी में से 7 लाख लोग बेरोजगार हैं। स्वास्थ्य सेवाआें का हाल भी बेहाल है। अमित शाह ने कहा कि पिछले 25 सालों  में विकास के नाम पर यहां की सरकार ने बस यही किया है।

 

 

 


 बता दें कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभाओं के चुनाव खत्म होने के साथ ही भाजपा  ने नगालैंड और त्रिपुरा के लिए चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं। दरअरसल, पार्टी सूत्रों का भी मानना है कि भाजपा की सबसे बड़ी चुनौती त्रिपुरा में ही है, जहां लंबे समय से वाम मोर्चा की सरकार है। ऐसे में भाजपा का पूरा फोकस इस समय त्रिपुरा पर है। उत्तर पूर्व के राज्यों असम और अरुणाचल प्रदेश में सरकार बनाने के बाद बीजेपी को उम्मीद है कि त्रिपुरा में भी इस बार कमल खिलेगा। अमित शाह ने अपनी रैली में सरकार बनाने का दावा भी किया।