इस कद्दावर मुस्लिम नेता का जागा कांग्रेस प्रेम

Daily news network Posted: 2019-03-21 12:35:19 IST Updated: 2019-03-21 12:35:19 IST
इस कद्दावर मुस्लिम नेता का जागा कांग्रेस प्रेम
  • एआईयूडीएफ प्रमुख मौलाना बदरूद्दीन अजमल कांग्रेस से लव-मैरिज चाहते हैं, लुका-छिपी यारी नहीं। उनका मानना है कि मुख्य लड़ाई तो भाजपा और कांग्रेस में ही होगी, एआईयूडीएफ इन दोनों की जंग में अपनी तीनों सीटें बचा ले जाएगी।

गुवाहाटी

एआईयूडीएफ प्रमुख मौलाना बदरूद्दीन अजमल कांग्रेस से लव-मैरिज चाहते हैं, लुका-छिपी यारी नहीं। उनका मानना है कि मुख्य लड़ाई तो भाजपा और कांग्रेस में ही होगी, एआईयूडीएफ इन दोनों की जंग में अपनी तीनों सीटें बचा ले जाएगी। केंद्र में यूपीए सरकार ही बनेगी। मौलाना अजमल ने फिर कांग्रेस के प्रति अपना मोह दिखाया है।

 

 

 

 


उन्होंने कहा कि उनका अभी तक किसी से चुनावी समझौता नहीं हुआ है। कांग्रेस से भी कोई गुपचुप संमझौता नहीं है। वे कांग्रेस से लव मौरिज चहते हैं। कोई बेजा गठजोड़ नहीं। कांग्रेस हाईकमान असलियत समझे। मिलकर लड़े तो भाजपा को मात दी सकती है। मौलाना ने कहा, एआईयूडीएफ की मौजूदा तीनों सीटें जीतने का भरोसा तो उन्हें है ही.उम्मीद है कि एक-दो और मिल सकती हैं।

 


 

 

भाजपा और अगप के गठजोड़ से एआईयूडीएफ को चुनौती मिलने के बाबत पूछे जाने पर अजमल ने कहा, चुनाव में चुनौतियां तो होती ही रहती हैं, खतरे बने ही रहते हैं। उन्हें भरोसा है कि उनका जनाधार बना रहेगा। इस बीच एआईयूडीएफ ने बुधवार को बरपेटा से कलगछिया तक बाईक रैली निकाल कर अपने चुनावी अभियान की शुरूआत की  रैली में बड़ी संख्या में उनके समर्थक शामिल थे।