जिओ को टक्कर देने के लिए एयरटेल लेकर आया धमाकेदार प्लान, नाम हैं 'सुपर फास्ट'

Daily news network Posted: 2018-04-10 13:56:10 IST Updated: 2018-04-10 13:56:10 IST
जिओ को टक्कर देने के लिए एयरटेल लेकर आया धमाकेदार प्लान, नाम हैं 'सुपर फास्ट'
  • एयरटेल अपने यूजर्स के लिए सुपर फास्ट ब्रॉडबैंड प्लान लेकर आया है। यह प्लान खासतौर से उन यूजर्स के लिए है जो फास्ट, जिन्हें फास्ट इंटरनेट स्पीड की जरुरत होती है।

एयरटेल अपने यूजर्स के लिए सुपर फास्ट ब्रॉडबैंड प्लान लेकर आया है। यह प्लान खासतौर से उन यूजर्स के लिए है जो फास्ट, जिन्हें फास्ट इंटरनेट स्पीड की जरुरत होती है। कंपनी का दावा है की इस इंटरनेट प्लान के अंतर्गत उपभोक्ताओं को 300एमबीपीएस तक की स्पीड मिलेगी। एयरटेल का यह 300एमबीपीएस का ब्रॉडबैंड प्लान 2199 रुपये के मासिक शुल्क पर आता है।

 

 


फाइबर टु द होम पर आधारित है प्लान

गौरतलब है कि यह प्लान फाइबर टु द होम पर आधारित है। इसके तहत 1200जीबी अल्ट्रा हाई स्पीड डेटा दिया जाएगा, जिसमें अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉलिंग भी शामिल है। इस प्लान को लेने पर ऐरटेल के ऐप्स की सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगी। इसमें विंक म्यूजिक और एयरटेल टीवी ऐप हैं। कंपनी के मुताबिक विंक म्यूजिक में 3 मिलियन से ज्यादा गाने हैं, जबकि एयरटेल टीवी में 350 से ज्यादा लाइव चैनल्स हैं और इसमें 10 हजार से ज्यादा फिल्म और शोज हैं।




हाई स्पीड के दीवानों के लिए है प्लान

भारती एयरटेल होम्स के सीईओ जॉर्ज मैथेन ने कहा है कि ‘V Fiber होम ब्रॉडबैंड की सफलता को देखते हुए हम FTTH आधारित हाई स्पीड प्लान लॉन्च कर रहे हैं। यह उन लोगों के लिए जो हाई स्पीड डाटा चाहते हैं। आने वाले समय में हम FTTH का दायरा बढ़ाएंगे और अपने कस्टमर्स को होम ब्रॉडबैंड प्लान्स में अलग अलग प्राइस प्वॉइंट पर ज्यादा च्वाइस देंगे।

 



ये है एयरलेट का दावा

फिलहाल एयरटेल की ब्रॉडबैंड और फिक्स्ड लाइन सेवा 89 शहरों में उपलब्ध है। कंपनी का दावा है की यह देश का दूसरा सबसे बड़ा फिक्स्ड लाइन ब्रॉडबैंड सेवा प्रदाता है। एयरटेल के मुताबिक डेटा रॉल ऑवर प्लान की भी शुरुआत की गई है, जिसके तहत महीने भर मे तय डेटा यूज नहीं किया तो वो डेटा अगले महीने जुड़ जाएगा।इसके अलावा कंपनी myHome रिवॉर्ड के तहत यूजर्स को फ्री डेटा भी देने का दावा करती है। एयटेल फिलहाल होम ब्रॉडबैंड और फिक्स्ड लाइन सर्विस देश के 89 शहरों में देता है और दावा है कि यह यह देश का दूसरे नंबर का फिक्स्ड लाइन ब्रॉडबैंड सर्विस प्रोवाइडर है।