एयर एशिया का मिड समर सेल ऑफर, 1399 रुपये में करें हवाई सफर

Daily news network Posted: 2018-05-12 12:53:15 IST Updated: 2018-05-12 12:53:15 IST
एयर एशिया का मिड समर सेल ऑफर, 1399 रुपये में करें हवाई सफर
  • इंडिगो, गो एयर और जेट एयरवेज को टक्क्र देने के लिए इन गर्मियों में एयर एशिया इंडिया लार्इ है मिड समर सेल आॅफर, जिसके तहत आपको ये फ्लाइट सस्ते में हवार्इ सफर करवाएगी।

नर्इ दिल्ली।

इंडिगो, गो एयर और जेट एयरवेज को टक्क्र देने के लिए इन गर्मियों में एयर एशिया इंडिया लार्इ है मिड समर सेल आॅफर, जिसके तहत आपको ये फ्लाइट सस्ते में हवार्इ सफर करवाएगी। बता दें कि इस आॅफर के तहत एयर एशिया इंडिया 1399 रुपये की शुरुआती कीमत में टिकट दे रहा है। इसके साथ ही कंपनी ने बेंगलुरू और सूरत के बीच डायरेक्ट फ्लाइट भी शुरू की है। इसका शुरुआती किराया 3,999 रुपये है। यह ऑफर ऐसे समय में आया है जब इंडिगो, गो एयर और जेट एयरवेज भी आए दिन नए नए ऑफर पेश कर रही हैं।

 

 

 

 आज ही बुक करें टिकट

 

 मिड समर सेल के तहत एयरएशिया 1399 रुपये में कोलकता चेन्नई, रांची, बेंगलुरू, हैदराबाद और नई दिल्ली के लिए 1399 रुपये में टिकट की पेशकश की गई है। यह ऑफर के तहत 13 मई तक ही टिकट बुक की जा सकती है।

 

 

 

 एयर एशिया इंडिया के रूट में होगा विस्तार

 

 कंपनी ने अब बेंगलुरू से सूरत के लिए नई फ्लाइट की घोषणा की है जिसकी शुरुआत इस महीने हो जाएगी। इसके साथ ही इस कंपनी की ओर से विमानन सेवा संचालित किए जाने वाले कुल गंतव्यों की कुल संख्या 20 हो जाएगी। टाटा के निवेश वाली एयरएशिया एयरलाइन, जो जून में अपने संचालन के चार साल पूरे कर रही है वो कोशिश कर रही है कि बेंगलुरू से सूरत के लिए रोजाना फ्लाइट सेवा शुरू कर दे, इसके लिए एयरबस A20 प्लेन का इस्तेमाल किया जाएगा। यह जानकारी आज कंपनी की ओर से जारी रिलीज में दी गई है।

 


 पहले ही शुरू हो चुकी है बुकिंग

 

वर्तमान समय में एयर एशिया इंडिया बेंगलुरू में अपने हब से 19 गंतव्यों के लिए उड़ान भरती है। इसमें नई दिल्ली और कोलकाता को कवर करते हुए कोच्ची, गोवा, जयपुर, चंडीगढ़, पुणे, गुवाहाटी, इंफाल, विशाखापट्टनम, हैदराबाद, श्रीनगर, बगडोगरा, रांची, इंदौर, नागपुर, भुवनेश्वर और चेन्नई शामिल है। एयर एशिया इंडिया 1 जून से बेंगलुरू से टेक्सटाइल सिटी से जुड़ने वाली पहली एयरलाइन बन जाएगी। इस रिलीज में कहा गया है कि इन फ्लाइट्स के लिए बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी हैं।