अब दिल्ली से इंफाल तक लीजिए हवाई सफर का मजा, एयर एशिया इंडिया ने किया ऐलान

Daily news network Posted: 2018-03-14 09:56:32 IST Updated: 2018-03-14 11:26:09 IST
अब दिल्ली से इंफाल तक लीजिए हवाई सफर का मजा, एयर एशिया इंडिया ने किया ऐलान
  • सस्ते में मणिपुर की करें यात्रा जी हां एयर एशिया इंडिया ने मंगलवार को नई दिल्ली से इंफाल के बीच हवाई सेवा शुरू करने की घोषणा की।

इंफाल

एयर एशिया इंडिया ने मंगलवार को नई दिल्ली से इंफाल के बीच हवाई सेवा शुरू करने की घोषणा की। इस दौरान उसने अपने बेड़े में 17वें विमान को शामिल करने की भी बात कही। एयर एशिया इंडिया के अनुसार नई दिल्ली से इंफाल के बीच विमान सेवा सात अप्रैल से शुरू होगी।

 

 

 



एयर एशिया इंडिया के प्रबंध निदेशक व मुख्य कार्यकारी अधिकारी अमर अब्रोल ने कहा, 'नए वायुमार्ग पर विमान सेवा शुरू करने से पूर्वोत्तर के मेहमान खुश होंगे'। उन्होंने बताया कि अब तक, हमने तीन विमानों, तीन नए गंतव्य स्थलों और आठ नए वायु मार्गो को जोड़ा है और इस साल हम कई उपलब्धियां हासिल करने का लक्ष्य बना रहे हैं। विमान कंपनी ने एक बयान में बताया कि उसने अपने बेड़े में पिछले महीने 16वें विमान को शामिल किया था और नागपुर तथा इंदौर तक की उड़ानें शुरू करने की घोषणा की थी। यह उड़ानें 17 मार्च से शुरू होंगी।

 


 

 

बता दें कि पिछले दो हफ्तों में तीसरी बार एयरक्राफ्ट्स के इंजन में खराबी को गंभीरता से लेते हुए सिविल एविएशन रेग्युलेटर ने सख्त कदम उठाया है। सोमवार को डायरेक्टोरेट जनरल ऑफ सिविल एविएशन ने इंडिगो और गो एयर के नियो विमानों की उड़ानों को रोक लगाने का आदेश दिया है।

 

 



इस कारण से इंडिगो ने 13 मार्च को अपने घरेलू नेटवर्क पर 47 उड़ानें रद्द कर दी हैं, एयरलाइन ने अपनी वेबसाइट पर यह घोषणा की है। जिन उड़ानों को रद्द कर दिया गया है वे दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, कोलकाता, हैदराबाद, बेंगलुरु, पटना, श्रीनगर, भुवनेश्वर, अमृतसर, श्रीनगर और गुवाहाटी से हैं।  DGCA के इस आदेश के बाद दिल्ली-मुंबई रूट के यात्रियों को सबसे ज्यादा परेशानी का सामना करना होगा।