अल्टीमेटम के बाद थानेदार ने मात्र तीन घंटे पकड़ ली अरुणाचल जाने वाली शराब

Daily news network Posted: 2018-04-19 19:53:14 IST Updated: 2018-04-19 19:53:14 IST
अल्टीमेटम के बाद थानेदार ने मात्र तीन घंटे पकड़ ली अरुणाचल जाने वाली शराब
  • एसएसपी के अल्टीमेटम के बाद सहारनपुर में अरुणाचल प्रदेश जाने वाली अवैध शराब को थानेदार ने महज तीन घंटे में ही बरामद कर लिया। पकड़े गए शराब कीमत 30 लाख रुपए है।

एसएसपी के अल्टीमेटम के बाद सहारनपुर में अरुणाचल प्रदेश जाने वाली अवैध शराब को थानेदार ने महज तीन घंटे में ही बरामद कर लिया। पकड़े गए शराब कीमत 30 लाख रुपए है।

 


 शराब की तस्करी की शिकायत पर सहारनपुर एसएसपी बबलू कुमार ने जिले के दाे थाना प्रभारियाें काे तीन घंटे का अल्टीमेटम दे दिया था आैर एसएसपी की इस सख्ती से सक्रिय हुए थानेदार ने इस समय अवधि में यानि महज तीन घंटे में 30 लाख रुपए कीमत की अवैध शराब पकड़ ली।

 


 यह शराब पड़ाेसी राज्य हरियाणा से ट्रक में भरकर उत्तर प्रदेश के रास्ते लाई जा रही थी। जो अरुणाचल प्रदेश जाती। बता दें कि सहारनपुर का सरसावा थाना यूपी आैर हरियाणा के बॉर्डर पर है।

 

 

 

 सरसावा थाना पुलिस के ही मुताबिक सूचना मिली कि एक ट्रक में पड़ाेसी राज्य हरियाणा से शराब तस्कर बड़ी मात्रा में शराब लेकर आ रहे हैं। मुखबिर की इसी सूचना पर पुलिस टीम तैनात हाे गई आैर हरियाणा की आेर से आ रहे ट्रक संख्या पीबी 46 एम 9281 काे राेककर जब उसकी तलाशी ली गई ताे पता चला कि इस ट्रक में हरियाणा राज्य की 625 पेटी शराब भरी हुई थी।

 


 यह ट्रक पूरी तरह से तस्करी की शराब से भरा हुआ था। पुलिस की माने ताे इस ट्रक में करीब 30 लाख रुपये की शराब है। इस ट्रक में गिन्नी आैर राेमियाें ब्रांड की शराब भरी है। पुलिस ने ट्रक समेत पूरी शराब काे जब्त कर लिया है। ट्रक में दाे लाेगाें काे भी गिरफ्तार किया गया है। इन्हाेंने अपने नाम गुरबेज पुत्र हरि सिंह निवासी तरनतारन व सुखबीर पुत्र गुरु बख्श निवासी आगरा बताए हैं। हैरानी की बात यह है कि पुलिस इनसे यह पता नहीं लगा पाई कि ये लाेग किसके लिए काम करते हैं।