आग में एक दुकान व एक घर जलकर राख, लाखों का नुकसान

Daily news network Posted: 2018-04-17 19:38:24 IST Updated: 2018-04-17 19:38:24 IST
आग में एक दुकान व एक घर जलकर राख, लाखों का नुकसान
  • मेघालय के रिभोई जिले के नोंग्पो थानांतर्गत बर्नीहाल पुलिस चौकी इलाके के 12 माइल में सोमवार की देश शाम 6 बजे अचानक लगी आग में एक दुकान व एक घर जलकर पूरी तरह राख हो गया।

जोरबाट।

मेघालय के रिभोई जिले के नोंग्पो थानांतर्गत बर्नीहाल पुलिस चौकी इलाके के 12 माइल में सोमवार की देश शाम 6 बजे अचानक लगी आग में एक दुकान व एक घर जलकर पूरी तरह राख हो गया।


 हादसे की जानकारी मिलते ही पूरे इलाके में अफरा-तफरी फैल गई। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 12 माइल स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग 6 के किनारे स्थित उतपल राय की दुकान व एक घर आग की चपेट में आ गया।


 जिसके चलते जलकर दोनों खाक हो गए। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने आशंका व्यक्त की है कि यह आग बिजली के शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी होगी।


 घटना के समय उत्पल राय दुकान में मौजूद नहीं थे। वे बिहू के मौके पर अपने पैतृक गांव गए हुए थे। मेघालय के बर्नीहाट व असम के सोनापुर से एक-एक अग्निशमन की गाड़ियां घटनास्थल पहुंचकर आग पर काबू पाया।

 


 आग को बुझाए जाने तक दुकान व घर पूरी तरह से जल चुके थे। इस हादसे में दो लाख रुपए से अधिक की संपत्ति के नुकसान का अनुमान लगाया गया है।