BJP के लिए खुशखबरी, इस नेता ने थामा कमल

Daily news network Posted: 2019-08-25 16:11:55 IST Updated: 2019-08-25 18:38:56 IST
BJP  के लिए खुशखबरी, इस नेता ने थामा कमल
  • आगामी नगरपालिका चुनाव से पहले ही भाजपा ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। एक के बाद एक कद्दावर नेताओं द्वारा भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बीच शिवसागर के 6 नंबर वार्ड की निर्दलीय पार्षद और पूर्व में भाजपा के समर्थन से नगरपालिका अध्यक्ष बनी रूपा बोरा द्वारा भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है।

गुवाहाटी

आगामी नगरपालिका चुनाव से पहले ही भाजपा ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। एक के बाद एक कद्दावर नेताओं द्वारा भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बीच शिवसागर के 6 नंबर वार्ड की निर्दलीय पार्षद और पूर्व में भाजपा के समर्थन से नगरपालिका अध्यक्ष बनी रूपा बोरा द्वारा भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है।

 


जोरहाट संसदीय सीट से सांसद तपन कुमार गोगोई और जिला भाजपा अध्यक्ष सुरभी राजकुंवरी की उपस्थिति में रूपा बोरा ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर सांसद गोगोई ने रूपा बोरा का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि रूपा बोरा एक लोकप्रिय जनप्रतिनिधि हैं। उनके पार्टी में आने से वार्ड के लोगों और पार्टी दोनों को फायदा होगा। इस कार्यक्रम में नगरपालिका में भाजपा के पार्षद सहित पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

 

 बता दें कि इससे पहले जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद कांग्रेस नेता भुवनेश्वर कलिता भाजपा में शामिल हुए हैं। कलिता उस वक्त कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था जब उन्हें370 के खिलाफ व्हीप जारी करने को कहा गया था।कलिता के अलाव भी कांग्रेस के कई नेता भाजपा में शामिल हो रहे है।