कामरुप में 6 साल की बच्ची से रेप, नगांव में 70 साल के बुजुर्ग ने की छेडख़ानी

Daily news network Posted: 2018-03-31 14:48:51 IST Updated: 2018-03-31 14:48:51 IST
कामरुप में 6 साल की बच्ची से रेप, नगांव में 70 साल के बुजुर्ग ने की छेडख़ानी
  • असम में महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही है। हर रोज महिलाओं, युवतियों और बच्चियों से बलात्कार व छेडख़ानी की घटनाएं सामने आ रही है।

गुवाहाटी।

असम में महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही है। हर रोज महिलाओं, युवतियों और बच्चियों से बलात्कार व छेडख़ानी की घटनाएं सामने आ रही है। ताजा मामला कामरुप जिले का है, जहां 6 साल की बच्ची से बलात्कार किया गया। घटना बुधवार की है,पुलिस ने बताया कि बच्ची जब घर में अकेली थी तब उससे रेप किया गया। नगांव जिले के बताद्रावा गैंगरेप व हत्याकांड के बाद यह घटना सामने आई है।

 

 



पुलिस के मुताबिक बच्ची घर में अकेली थी क्योंकि उसके माता पिता इलाज के लिए पास के ही अस्पताल गए थे। पीडि़ता ने अपनी मां को घटना के बारे में जानकारी दी। इसके बाद पीडि़ता के माता पिता ने खेत्री पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई। पुलिस ने आरोपी की तलाश में जोरदार सर्च ऑपरेशन चलाया। एक संदिग्ध को पास के ही गांव से गिरफ्तार किया गया, जिस पर बच्ची से बलात्कार का शक है और घटना के बाद से फरार था।

 

 



 23 मार्च को पांचवी क्लास में पढऩे वाली बच्ची की सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई थी। घटना नगांव जिले के धानियाभेती लालुंग गांव की है। जब बच्ची से सामूहिक बलात्कार किया गया तब वह घर में अकेली थी। नगांव जिले से 14 वर्षीय मासूम से छेडख़ानी व यौन हमले की खबर है। 70 साल के बुजुर्ग ने बच्ची से छेडख़ानी की।

 

 

 


आरोपी की पहचान गौतम सैकिया के रूप में हुई है। घटना नगांव के खुटिकातिया इलाके की है। पीडि़ता अपने दादा के साथ रहती है। दादा कुछ काम से घर से बाहर गए थे, आरोपी जो पड़ोस में ही रहता है, ने मौके का फायदा उठाते हुए नाबालिग से बलात्कार की कोशिश की।

 

 



 बच्ची किसी तरह आरोपी के चंगुल से भागने में कामयाब रही और अपनी दोस्त के घर शरण ली। बाद में जब उसके दादा घर आए तो पीडि़ता ने उन्हें पूरी घटना के बारे में बताया। इसके बाद परिवार के सदस्यों ने नगांव पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई। पीडि़ता के दादा का कहना है कि वह अपनी पोती के लिए न्याय चाहते हैं। उन्होंने कहा, मुझे हाल ही में घटना के बारे में जानकारी मिली। इसके बाद आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। मैं अपनी पोती के लिए न्याय चाहता हूं। मैं पुलिस से कड़ी कार्रवाई की अपील करता हूं।