भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच भारी झड़प, 7 लोग घायल

Daily news network Posted: 2018-04-09 14:08:56 IST Updated: 2018-06-24 17:17:57 IST
  • असम में आगामी 2018 पंचायत चुनाव से पूर्व कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच भारी झड़प हो गई है। यह झड़प नगांव के समागुरी में हुई है।

गुवाहाटी/समागुरी

असम में आगामी 2018 पंचायत चुनाव से पूर्व कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच भारी झड़प हो गई है। यह झड़प नगांव के समागुरी में हुई है।


 खबरों के अनुसार झड़प में सात भाजपा कार्यकर्ता घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं के एक समूह ने रविवार शाम को भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया। जिसमें 7 भाजपा कार्यकर्ता घालय हो गए हैं। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।


 यह घटना बारमा के डेली मार्केट के पास हुई है। घायल सभी सात लोगों को समागुरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भेज दिया गया है।


 भाजपा कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस ने हिंसा पैदा करने के लिए लड़ाई की योजना बनाई थी और उन्होंने उन पर हमला करने के लिए 3 से 4 पिस्तौल और तेज हथियारों का इस्तेमाल किया था।


 घायल भाजपा कार्यकर्ताओं में से एक ने कहा कि संघर्ष उस समय हुआ जब समागुरी के विधायक रकिबुल हुसैन की यात्रा उस इलाके में हुई जहां कांग्रेस के सदस्यों की एक बैठक हुई थी। विधायक के निकलने के तुरंत बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं के एक समूह ने वहां मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं को कथित तौर पर मारना शुरू कर दिया।

 


 इस बीच, समागुरी पुलिस मौके पर पहुंच गई और स्थिति को शांत किया।