इस आदमी के काटने पर सांप की हो गई मौत, जानिए हैरान करने वाला मामला

Daily news network Posted: 2019-05-08 12:56:49 IST Updated: 2019-06-07 09:08:24 IST
इस आदमी के काटने पर सांप की हो गई मौत, जानिए हैरान करने वाला मामला
  • गुजरात के महिसागर जिले में सांप के काटने से 60 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई, लेकिन मौत से पहले उसने सांप को काट लिया जिससे सांप भी मर गया।

गुजरात के महिसागर जिले में सांप के काटने से 60 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई, लेकिन मौत से पहले उसने सांप को काट लिया जिससे सांप भी मर गया। गांव के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। यह घटना गुजरात के वडोदरा से 120 किलोमीटर दूर संतरामपुर तहसील के अजनवा गांव में शनिवार की दोपहर में हुई।

 

 

 

 अजनवा गांव के सरपंच कानू बारिया ने बताया, 'पर्वत गाला बारिया एक ऐसी जगह के पास खड़ा था, जहां एक खेत से ट्रक पर मक्का लादा जा रहा था। तभी एक सांप बाहर निकला आया। उसे देखते ही अन्य लोग वहां से भाग गए, लेकिन वह यह दावा करते हुई वहीं खड़ा रहा कि वह कई सांपों को पहले भी पकड़ चुका है।'

 

 


 उन्होंने बताया, 'उसने उस सांप को पकड़ लिया, सांप ने उसके हाथ और चेहरे पर डस लिया। इसके बाद पर्वत ने भी उस सांप को काट लिया और सांप को मार भी दिया।' सरपंच बारिया ने बताया कि उसे लुनावाड़ा शहर के एक अस्पताल में ले जाया गया और फिर हालत गंभीर देखते हुए उसे गोधरा भेज दिया गया, लेकिन सांप का जहर उसके शरीर में फैल जाने के कारण उसकी मौत हो गई।