भाजपा के इस राज्य में नहीं हो रही गाय की रक्षा, एकसाथ 45 गायों की मौत

Daily news network Posted: 2019-07-17 08:58:21 IST Updated: 2019-07-17 09:01:26 IST
भाजपा के इस राज्य में नहीं हो रही गाय की रक्षा, एकसाथ 45 गायों की मौत
  • त्रिपुरा में गोवंश मारे जाने की एक चौंकाने वाली खबर सामने आई। यहां तस्करी करके बांग्लादेश ले जाई जा रही कई गायों को बीएसएफ ने जब्त कर एक प्राइवेट गोशाला में रखा था।

त्रिपुरा में गोवंश मारे जाने की एक चौंकाने वाली खबर सामने आई। यहां तस्करी करके बांग्लादेश ले जाई जा रही कई गायों को बीएसएफ ने जब्त कर एक प्राइवेट गोशाला में रखा था। मिली जानकारी के मुताबिक इनमें से करीब 45 से ज्यादा गायों की मौत हो चुकी है।

 


 यह घटना रविवार की बताई जा रही है। इतनी बड़ी संख्या में गायों की मौत से इलाके में सनसनी मच गई है, हालांकि अभी तक मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।


 अधिकारियों ने गोशाला के संदर्भ में और जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सिपाहीजाला जिले में करीब 159 गायों को गोशाला में रखा गया था। यह गोशाला त्रिपुरा की राजधानी अगरतला से करीब 26 किमी दूर देवीपुर में स्थित है। 14 मई से अब तक इन गायों की मौत हो चुकी है। फिलहाल जांच रिपोर्ट आने तक किसी प्रकार के नतीजे तक नहीं पहुंचा जा सकता।


 बता दें कि 14 मई 2018 को ही एक एनजीओ ने इस गोशाला की स्थापना की थी। गोशाला के प्रभारी जोशीन एंटनी ने घटनाक्रम की जानकारी दी। उल्लेखनीय है कि बीते दिनों देशभर में गायों की तस्करी किए जाने और उनके मारे जाने की कई घटनाएं सामने आ चुकी है।

 


 मौजूदा घटना में पुलिस की जांच बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। कारण जो भी सामने आए लेकिन त्रिपुरा में इतनी बड़ी संख्या में गायों की मौत के चलते हंगामा तय है।