त्रिपुरा में 4000 कांग्रेस-माकपा कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

Daily news network Posted: 2018-01-14 08:18:02 IST Updated: 2018-01-14 10:28:30 IST
  • त्रिपुरा में पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस नेता विभा नाथ सहित कांग्रेस और मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी(माकपा) के चार हजार कार्यकर्ता शुक्रवार को धर्मनगर में भाजपा में शामिल हो गए।

अगरतला।

त्रिपुरा में पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस नेता विभा नाथ सहित कांग्रेस और मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी(माकपा) के चार हजार कार्यकर्ता शुक्रवार को धर्मनगर में भाजपा में शामिल हो गए।

 


नाथ आधिकारिक तौर पर गुरुवार को ही भाजपा मुख्यालय में पार्टी में शामिल हो गई थीं लेकिन भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विप्लव कुमार देव ने शुक्रवार को उनका स्वागत किया।

 


उनके साथ कांग्रेस के लगभग 3400 कार्यकर्ता भी भाजपा में शामिल  हुए।

 

 

देव ने कहा, 'माकपा के 71 कार्यकर्ताओं के परिवारों के लगभग पांच सौ मतदाता उत्तरी त्रिपुरा के धर्मनगर में भाजपा में शामिल हुए तथा बहुत जल्द और माकपा समर्थक पार्टी में शामिल होने वाले हैं।'


 देव ने कहा कि पार्टी का दृष्टि पत्र तैयार किया जा रहा है और इसके विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के तुरंत बाद जारी किए जाने की उम्मीद है।

 

बता दें कि फरवरी-मार्च में त्रिपुरा विधानसभा चुनाव होने हैं इसके लिए भाजपा अपनी ताकत लगा रही है। हाल ही में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह त्रिपुरा दौरे पर गए थे। शाह ने त्रिपुरा को फतह करने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है।