अगर नहीं होता Accident तो कभी नहीं खुलता इन बदमाशों का राज, पुलिस ने किया खुलासा

Daily news network Posted: 2019-08-25 12:10:02 IST Updated: 2019-08-25 13:13:33 IST
अगर नहीं होता Accident तो कभी नहीं खुलता इन बदमाशों का राज, पुलिस ने किया खुलासा
  • सुबह आगरा से लखनऊ की ओर जा रही कार औरास थाना क्षेत्र के इनायतपुर बर्रा गांव के सामने डिवाइडर से टकरा गई।

ईटनागर

सुबह आगरा से लखनऊ की ओर जा रही कार औरास थाना क्षेत्र के इनायतपुर बर्रा गांव के सामने डिवाइडर से टकरा गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार से अरुणाचल प्रदेश की 39 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की। एसओ सतीश कुमार गौतम ने बताया कि कार से साहिल पुत्र शमशेर निवासी सोनीपत हरियाणा का ड्राइविंग लाइसेंस और कार की बीमा रसीद भी मिली है।

 

 

बीमा रसीद सुनील कुमार पुत्र ईश्वर सिंह निवासी तेवारी वजाना खुर्द गन्नौर जिला सोनीपत के नाम से अंकित है। अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


वहीं दूसरी तरफ अलीगढ़ में तस्करी कर बेचने के लिए लाई जा रही अरुणाचल प्रदेश मार्का शराब को आबकारी विभाग ने पकड़ा है। इस दौरान पकड़े गए ट्रक में कुल 700 पेटी शराब बरामद हुई है। आबकारी विभाग की टीम ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है।



आपको बता दें कि अलीगढ़ के सासनीगेट थानाक्षेत्र के मथुरा बाईपास रोड़ से अवैध शराब के ट्रक को आबकारी विभाग की टीम ने पकड़ा है। पकड़ी गई अवैध 700 पेटी शराब को लेकर ज़िला आबकारी अधिकारी ने बताया की मुखबिर की सूचना प्राप्त हुई थी कि आज रात या सुबह अलीगढ़ में अवैध शराब पास हो सकती है।


उसको पकड़ने के लिए 2 आबकारी निरीक्षक के साथ एक टीम बनाकर नेशनल हाईवे 91 बाईपास पर चेकिंग कराई जा रही थी। तभी HR 68 A 0503 गाड़ी आती दिखाई दी, उसे चेक करना पर देखा कि उसमें 50 बोरे भूसे के रखे हुए थे।



जब उन्हें हटाकर देखा तो उसमें 700 के करीब शराब की पेटी बरामद हुई हैं। पकड़े गए ड्राइवर ने बताया कि उसे ये गाड़ी पानीपत से मिली थी। उसे ये गाड़ी अलीगढ़ में छोड़नी थी जिसके बाद दूसरा ड्राइवर उस गाड़ी को बनारस लेकर जाने वाला था। पकड़ी गई शराब की कीमत 50 लाख रुपये है।