त्रिपुरा में नाबालिग के साथ पांच युवकों ने की दरिंदगी, पुलिस ने सभी को धरदबोचा

Daily news network Posted: 2018-04-17 15:32:29 IST Updated: 2018-04-17 15:55:30 IST
त्रिपुरा में नाबालिग के साथ पांच युवकों ने की दरिंदगी, पुलिस ने सभी को धरदबोचा
  • एक ओर जहां कश्मीर में हुए असिफा बलात्कार व हत्या मामले को लेकर देश जल रहा है। वहीं देश के अन्य हिस्सों में भी महिलाओं और बच्चों के साथ अपराध रुकने का नाम नहीं ले रही है।

अगरतला।

एक ओर जहां कश्मीर में हुए असिफा बलात्कार व हत्या मामले को लेकर देश जल रहा है। वहीं देश के अन्य हिस्सों में भी महिलाओं और बच्चों के साथ अपराध रुकने का नाम नहीं ले रही है। प्रतिदिन देश के विभिन्न हिस्सों में बलात्कार के मामले दर्ज हो रहे हैं। त्रिपुरा में ऐसी ही एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जहां एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप हुआ। 16 साल की लड़की को पांच लोगों ने अपनी हवस का शिकार बनाया। 

 



यह घटना 15 अप्रैल की है, जब पूरा राज्य बंगाली नववर्ष मना रहा था। उसी दिन ट्यूशन से घर लौट रही लड़की का अपहरण कर उसके साथ दरिंदगी की गई। घर लौटते समय जेल क्वाटर के पास एकोन-बकोन एरिया में कथित रूप से पांच लोगों ने लड़की का अपहरण कर लिया। इसके बाद लड़की को पूर्व जेल कर्मचारी के कमरे में ले गए और बलात्कार किया।




लड़की के देर रात तक घर नहीं आने की चिंता में पीड़ित परिवार ने 16 अप्रैल को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। शिकायत दर्ज करने के बाद धर्मनगर पुलिस हरकत में आई और लड़की की तलाश शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस को ऐसी जानकारी मिली कि जेल क्वार्टर के अंदर 15 अप्रैल की रात अज्ञात युवकों को क्वार्टर में घुसते देखा गया है। जब पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो वहां आरोपियों को गिरफ्तार कर पीड़िता को बचाया लिया।




इस मामले में पुलिस ने सभी 5 कथित अपहरणकर्ताओं व बलात्कारियों को गिरफ्तार कर लिया। धर्मनगर पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारी ने बताया कि हम सभी 5 युवकों को गिरफ्तार कर चुके हैं। जिनकी पहचान मो. मुस्तफा अहमद (22), अमार हुसैन (24), रियाज उद्दीन (19), मो. कलीम उद्दीन(22) और मना मिया (21) के रूप में की गई है। इनके पास से तीन चोरी की बाइक भी बरामद की गई हैं। धरमनगर महिला पुलिस स्टेशन ने पूर्व जेल कर्मचारी पूर्णबासी देबबर्मा की पत्नी के खिलाफ धारा 366(ए)/511/376/341-आईपीसी के तहत 8/2018 मामला दर्ज किया है, जिसके घर में कथित शर्मनाक घटना हुई है।