त्रिपुराः पूर्व विधायक पर हमला करने के आरोप में 11 IPFT कार्यकर्ता गिरफ्तार

Daily news network Posted: 2018-02-13 07:53:01 IST Updated: 2018-02-13 07:53:01 IST
त्रिपुराः पूर्व विधायक पर हमला करने के आरोप में 11 IPFT कार्यकर्ता गिरफ्तार
  • त्रिपुरा में चुनावी सरगर्मियां तेज होने के बाद चुनाव से पहले एक अन्य हिंसा में इंडीजिनस पीपुल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा (आईपीएफटी) के 11 कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया गया।

खोवई।

त्रिपुरा में चुनावी सरगर्मियां तेज होने के बाद चुनाव से पहले एक अन्य हिंसा में इंडीजिनस पीपुल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा (आईपीएफटी) के 11 कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया गया।

 

 


 त्रिपुरा में चुनावी सरगर्मियां तेज होने के बाद चुनाव से पहले एक अन्य हिंसा में इंडीजिनस पीपुल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा (आईपीएफटी) के 11 कार्यकर्ताओं को सोमवार सुबह खोवई उपमंडल के तहत आश्रमबारी में रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के चार जवानों और नेशनल कांफ्रेंस ऑफ त्रिपुरा (एनसीटी) के नेता एवं आईएलपीटी के पूर्व विधायक अनिमेष देववर्मा पर हमला करने के मामले में हिरासत में ले लिया गया।

 


 यह घटना उस समय हुई जब देववर्मा चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि आईपीएफटी से संबंधित एक जनजातीय समूह के युवाओं ने एनसीटी नेता और आरपीएफ जवानों पर अचानक पथराव करना शुरू कर दिया जिसमें श्री देववर्मा और चार जवान घायल हो गये।

 

 


 पुलिस ने बताया कि सुरक्षा बल ने बीचबचाव करते हुए और हल्का लाठी चार्ज करने के बाद स्थिति पर तुरंत नियंत्रण कर लिया। पुलिस ने इस मामले में 11 आईपीएफ कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया और 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

 

 भाजपा ने इस पर टिप्पणी करने से इन्कार कर दिया जबकि आईपीएफटी का कोई भी वरिष्ठ नेता इस घटना पर टिप्पणी करने के लिए उपलब्ध नहीं हुआ।