सिक्किम- समाज के रियल हीरोज को सम्मान देना गर्व की बात:जीनत अमान

Daily news network Posted: 2018-04-23 11:47:40 IST Updated: 2018-04-23 15:34:26 IST
सिक्किम- समाज के रियल हीरोज को सम्मान देना गर्व की बात:जीनत अमान
  • राजधानी गंगटोक में आयोजित वे आर्क को मोशन पिक्चर्स तथा एबीएन के संयुक्त तत्वावधान में रेड कार्पेट सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

राजधानी गंगटोक में आयोजित वे आर्क को मोशन पिक्चर्स तथा एबीएन के संयुक्त तत्वावधान में रेड कार्पेट सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में हिस्सा लेने विशेष तौर पर मुंबई से सिक्किम पहुंची 70 के दशक की बॉलीवुड एक्ट्रेस व पूर्व मिस इंडिया जीनत अमान ने सिक्किम को प्राकृतिक सौंदर्य को पृथ्वी का स्वर्ग बताया।

 



जीनत अमान ने सम्मान समारोह की सराहना करते हुए पुरस्कार के माध्यम से समाज के सच्चे हीरो-हिरोइनों का सम्मान करना गर्व की बात बताया। उन्होंने राज्य के लोगों की प्रशंसा करते हुए उनका हृदय भी सिक्किम के पर्यावरण की ही तरह पवित्र बताया। समाज के अनदेखे सेवियों को सम्मानित करने के उद्देश्य से समारोह का आयोजन किया गया था।

 

 

 


जीनत ने राज्य के समृद्धशाली सौंदर्य को देश के लिए गौरव का विषय बताया। उन्होंने स्वयं के यहां की वादियों से अभिभूत होने का विचार भी रखा। इस अवसर पर आयोजक समिति के संयोजक पवी शाक्या ने पुरस्कार देने की परंपरा की शुरुआत तथा इसे भविष्य में जारी रखने की प्रतिबद्धता जाहिर की। समारोह में कुल 22 विभिन्न हस्तियों को सम्मानित किया गया, जिसमें द्वितीय विश्व युद्ध के योद्धा 99 वर्षीय सिंग राज प्रधान भी शामिल थे। इस अवसर पर बॉलिवुड के निर्देशकों, गायकों तथा नेपाली फिल्म जगत के सदाबहार हीरो भुवन केसी की उपस्थिति ने कार्यक्रम में चार चांद लगा दिया।