पापोन मामले में रवीना ने लिया यू टर्न, दिया बड़ा बयान

Daily news network Posted: 2018-04-15 15:16:15 IST Updated: 2018-04-16 15:07:19 IST
पापोन मामले में रवीना ने लिया यू टर्न, दिया बड़ा बयान
  • बॉलीवुड सिंगर पापोन पर जबरन किस करने का आरोप लगा था जिस वजह से पापोन को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया।

गुवाहाटी

बॉलीवुड सिंगर पापोन पर जबरन किस करने का आरोप लगा था, जिस वजह से पापोन को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया। यहां तक कि कई सारे एक्टर्स ने पापोन के खिलाफ बयानबाजी भी की थी, लेकिन अब पापोन के खिलाफ जमकर बयान देने वाली रवीना ने अब यू टर्न मार लिया है। रवीना अब उनके समर्थन में बोल रही हैं।

 

 

 


दरअसल पापोन असम के रहने वाले हैं, जहां पर बिहू फेस्टिव चल रहा है। पापोन को हर साल इस फेस्टिवल के लिए खास तौर पर इनवाइट किया जाता था । यहां पापोन को सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग आते थे, लेकिन इस बार किसी भी ऑर्गनइजर ने उन्हें पूछा तक नहीं । यह पापोन के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है।


 

 इस बीच रवीना टंडन ने कहा कि - मुझे नहीं लगता कि पापोन को इस तरह से बिहू फेस्टिवल से अलग कर देना चाहिए था। पहले मैं पापोन के खिलाफ थी, लेकिन जब गहराई से इस मुद्दे पर सोचा तो मेरा नजरिया थोड़ा बदला जरूर है। ऐसा लगता है कि पापोन की लीगल टीम ठीक से इस मामले में पापोन की मदद नहीं कर पाई। पापोन के वकीन ने उस वक्त कहा था कि यह गुरु और शिष्य का प्यार है, लेकिन तस्वीर देखने पर लोगों को कुछ और ही लगा।


 

 रवीना ने आगे कहा कि पापोन ने बाद में कहा कि पूरे मामले को गलत तरह से सबके सामने लाया जा रहा है। इसलिए मुझे लगता है कि पापोन को इस मामले पर संदेह का लाभ मिलना चाहिए। इसके पहले पापोन का इस तरह का कभी भी कोई मामला सामने नहीं आया। कभी-कभी जब आप अपने दोस्त को गाल पर किस कर रहे होते हैं तो ऐसा हो जाता है। इस मामले को और नहीं बढ़ाना चाहिए। उस वक्त जो भी हुआ हो वह गलती भी हो सकती है।

 


क्या था मामला

पापोन एक रियलिटी शो के जज थे। पापोन के फेसबुक लाइव का एक वीडियो वायरल हुआ था इस वीडियो में वाॅइस इंडिया किड्स के सेट पर वह बच्चों के साथ होली की मस्ती कर रहे थे। तभी उन्होंने एक कंटेस्टेंट का गाल पकड़कर किस कर लिया। इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही उन्हें हर तरफ से आलोचना झेलनी पड़ रही है, जिसके बाद पापोन के खिलाफ पाक्सो (POCSO) एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था। अब पुलिस भी मामले में जांच कर रही है।

 


इस मामले में क्या कहा था रवीना ने

 

एक्ट्रैस रवीना टंडन ने ट्वीट में कहा था कि, ये हरकत घृणित, शर्मनाक है। पापोन को अरेस्ट करना चाहिए। रवीना ने यह भी आरोप लगाया कि बच्ची के पेरेंट्स पर प्रेशर डाला गया (पपॉन का बचाव करने के लिए)। रवीना ने यह भी कहा कि कुछ टीवी डिबेट में यह देखना शर्मनाक है कि ऐसी हरकत का बचाव किया जा रहा है। पपॉन के साथ रियलिटी शो के जजेज में शामिल शान ने एक ट्वीट कर बचाव किया, हालांकि कुछ देर बाद उन्होंने अपना ट्वीट हटा लिया। 

 


पापोन ने भी दी थी सफाई

उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर कर कहा था कि अगर ऐसा होता तो वो खुद क्यों वीडियो शेयर करते। पापोन ने साथ ही लिखा कि मैं ये नहीं कह रहा हूं कि मेरी गलती नहीं है। मैंने हो सकता है बस ऐसा कर दिया लेकिन आज के माहौल में एक बच्ची के प्रति प्यार दिखाना जैसा साफ सुथरा विचार भी गलत है। मैं इसके लिए माफी मांगता हूं कि मैं ऐसा कर बैठा लेकिन मुझे अलग-अलग उपनामों से ना बुलाएं। ये सिर्फ मेरी नहीं उस बच्ची के परिवार के भी इज्जत का सवाल है। मैं आपको ये भी बता दूं कि उस बच्ची के परिवार ने साफ साफ कहा है कि जैसा दिखाया जा रहा है असल में वैसा नहीं है। ये सिर्फ गलत कैमरा एंगल की वजह से हुआ है।