25 साल छोटी गर्लफ्रेंड के साथ आज शादी करेंगे मिलिंद, तस्वीरें हुईं वायरल

Daily news network Posted: 2018-04-22 12:35:40 IST Updated: 2018-04-22 16:30:16 IST
  • शादी के बंधन में बंधने जा रहे सुपरमॉडल रह चुके और जाने माने एक्टर मिलिंद सोमन की वेडिंग फोटोज, वीडियोज खूब वायरल हो रही हैं।

गुवाहाटी

शादी के बंधन में बंधने जा रहे सुपरमॉडल रह चुके और जाने माने एक्टर मिलिंद सोमन की वेडिंग फोटोज, वीडियोज खूब वायरल हो रही हैं। अलीबाग में शनिवार को शादी की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें पूरे दिन मीडिया में छाई रहीं। मिलिंद की गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर हल्दी और मेहंदी की तस्वीरों में शानदार नजर आ रही हैं। बता दें कि अंकिता असम की हैं और मिलिंद मराठी हैं। 



 


मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन अंकिता कुंवर के साथ अलीबाग में एक निजी सेरिमनी में रविवार को शादी करने जा रहे हैं। मिलिंद के एक नजदीकी सूत्र ने इस खबर को कन्फर्म किया है कि शादी रविवार (22 अप्रैल) को होगी। इससे पहले मिलिंद की शनिवार को शादी से पहले हल्दी और मेंहदी की रस्में आयोजित की गई थीं, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं। मेंहदी के फंक्शन में यह कपल ट्रडिशनल असमी ड्रेस में दिखाई दिए थे। मिलिंद अपनी शादी को निजी रखना चाहते थे और इसलिए उन्होंने शादी में केवल परिवार के लोगों और कुछ नजदीकी दोस्तों को ही बुलाया है। शादी में शामिल होने वाले सभी लोग शनिवार को अलीबाग पहुंच गए हैं। 



 

मॉडल और ऐक्ट्रेस दीपानिता शर्मा ने बताया कि मेंहदी का फंक्शन काफी मजेदार रहा। इसमें असमिया, हिंदी और मराठी गाने बजाए गए। कपल के साथ-साथ हर कोई इसमें नाच गा रहा था। उन्होंने कहा कि इस फंक्शन में सजावट भी मराठी और असमिया कल्चर को मिलाकर की गई है। शादी भी दोनों कल्चर के रीति-रिवाजों से होगी क्योंकि अंकिता असम की हैं और मिलिंद मराठी हैं। दोनों अपनी शादी को सिंपल रखना चाहते हैं। हम सभी उनकी शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं।




ऐसा भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि मिलिंद और अंकिता की शादी का रिसेप्शन कहीं विदेश में किया जाएगा। इसमें केवल नजदीकी फैमिली फ्रेंड्स को ही इन्वाइट किया जाएगा। हालांकि अभी तक यह खबर कन्फर्म नहीं हुई है। बता दें कि मिलिंद से शादी करने वाली २७ साल की अंकिता पहले एक एयरलाइन में केबिन क्रू एग्जिक्यूटिव थीं और अब वह मिलिंद की तरह फिटनेस ऐडवोकेट के तौर पर काम करती हैं।