मिलिए, मिलिंद की 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता से, जो बनेंगी उनकी दुल्हनियां

Daily news network Posted: 2018-04-22 13:42:30 IST Updated: 2018-04-22 16:29:46 IST
  • इंडिया के टॉप मॉडल्स में से एक 52 वर्षीय मिलिंद सोमन गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर के साथ विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं।

इंडिया के टॉप मॉडल्स में से एक 52 वर्षीय मिलिंद सोमन गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर के साथ विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी के समारोह अलीबाग में हो रहे हैं। 52 वर्षीय मिलिंद और उनकी 27 वर्षीय गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों अपने प्यार का इजहार करते रहे हैं। शनिवार सुबह से अंकिता और मिलिंद की शादी की तस्वीरें वायरल हुईं, जिनमें दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही हैं। मेहंदी सेरेमनी के बाद इनकी हल्दी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिसमें दोनों करीबियों के साथ शादी के फंक्शन एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं।  चलिए आपको मिलिंद का दिल जीतने वाली अंकिता से जुड़ी कुछ खास बातों से रूबरू करवाते हैं। 


 

अंकिता का असली नाम है सुकुंस्मिता

असम के गोवाहाटी की मूल रूप से रहने वाली वाली 27 वर्षीया अंकिता कंवर का असली नाम सुकुंस्मिता कंवर है। 30 अगस्त 1991 को जन्मी अंकिता निरंजन कंवर और नागीन कंवर की बेटी हैं। उनकी एक बहन हैं झरना कंवर बरुआ। अंकिता कंवर सीनियर एयर होस्टेज रही हैं और चाइनीज फूड की शौकीन हैं। मिलिंद सोमन की ही तरह अंकिता की सबसे पसंदीदा जगह गोवा है। हालांकि उन्हें इटली व यूनाइटेड किंगडम भी पसंद हैं। कंगना राणावत व आमिर खान उनके पसंदीदा बॉलीवुड स्टार हैं। हालांकि वे टॉम क्रूज, कॉबी स्मूल्डर्स, इजराइली अभिनेत्री गल गेडॉट को पसंद करती हैं।


 

केबिन क्रू एग्जिक्यूटिव के रूप में शुरु किया करियर

अंकिता ने एयर एशिया के साथ 2013 में बतौर केबिन क्रू एग्जिक्यूटिव अपना कैरियर शुरू किया। फरवरी 2018 में उन्होंने इस कंपनी सीनियर फ्लाइट अटेंडेंट की नौकरी छोड़ दी। अंकिता हिंदी, अंग्रेजी, असमिया, बंगाली व फ्रेंच कुल पांच भाषाएं बोलती हैं और 2015 में उन्होंने मिलिंद सोमन के साथ 10 किलोमीटर के मैराथन में भाग लिया। दौड़ के प्रति उनके लगाव का अंदाजा आप इस बात से कर सकते हैं शादी की खुशी जताने के लिए भी वे इसकी रश्म शुरू होने से पहले 10 किलोमीटर लंबी दौड़ लगा आयीं।


 

26 फरवरी 2014 को हुई थी मिलिंद से मुलाकात

अंकिता व मिलिंद सोमन की पहली मुलाकात 26 फरवरी 2014 को हुई थी और फिर मुलाकातों का सिलसिला चल निकला। 2016 की गर्मियों में अंकिता मिलिंद सोमन के लोनावाला स्थित फार्म हाउस में कुछ समय बिताने गयीं। अंकिता ने प्यार से मिलिंद विकिड मैन नाम दिया, जिसका मतलब है दुष्ट आदमी। कुछ महीनों की डेटिंग के बाद यह जोड़ा थाईलैंड के ट्रिप पर भी गया था, जहां उन्होंने अपने अंदाज में अपने बचपन के दिनों को जिया। अंकिता ने एक दीवाली मिलिंद सोमन के घर पर उनकी मां के साथ भी मनाई। मिलिंद सोमन ने मैराथन की तर्ज पर पिंकाथन का आयोजन किया, जो महिलाओं के लिए देश में सबसे लंबी दौड़ थी। इसमें अंकिता कंवर ने भाग लिया। इन दोनों ने दुनिया के कई देशों में भी साथ-साथ छुट्टियां मनायी है।


 

अंकिता का हाथ मांगने असम गए थे मिलिंद

नवंबर 2017 में मिलिंद सोमन अंकिता का हाथ मांगने के लिए उनके परिवार से मिलने असम गए। वहां वे अंकिता के एक कजिन की शादी में भी शामिल हुए। नौ अप्रैल 2018 को अंकिता कंवर ने एक मिलिंद सोमन का हाथ पकड़े एक तसवीर साझा की, जिसमें सगाई की अंगूठी भी दिख रही थी। 21 अप्रैल को मुंबई के अलीबाग में उनकी मेंहदी की रश्म हुई और 22 अप्रैल को शादी होनी है।