असम के इस सिंगर ने ब्रिटनी स्पीयर्स के गाने में लगाया देशी तड़का, देखें वीडियो

Daily news network Posted: 2018-04-12 15:06:04 IST Updated: 2018-04-12 17:10:50 IST
असम के इस सिंगर ने ब्रिटनी स्पीयर्स के गाने में लगाया देशी तड़का, देखें वीडियो
  • मीठी आवाज और कमाल के डांस के साथ असम के सिंगर प्राण सैकिया एक बार फिर से इंटरनेट पर तहलका मचाने के लिए एक कमाल का गाना लेकर आए हैं, जिसे सुनकर आपको भी इनसे प्यार हो जाएगा।

गुवाहाटी

मीठी आवाज और कमाल के डांस के साथ असम के सिंगर प्राण सैकिया एक बार फिर से इंटरनेट पर तहलका मचाने के लिए गाना लेकर आए हैं, जिसे सुनकर आपको भी इनसे प्यार हो जाएगा। जी हां, प्राण ने अपना पहला सिंगल सांग 'एक तू' रिलीज किया है, जो अमरीकी पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स के गाने का रीमेक है।

 


 दिल्ली के हौज खास में 7 अप्रैल को प्राण ने अपना रोमांटिक सांग 'एक तू'  को लॉन्च किया। अपने इस गाने को अपनी पसंदीदा सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स को समर्पित किया। प्राण 9 लोगों के ग्रुप 'कैप्ला' के सदस्य हैं। अपनी रोमांटिक आवाज के लिए मशहूर प्राण का यह सांग ब्रिटनी स्पेयर्स के सांग 'आई वॉज बॉर्न टू मेक यू हैप्पी' का देशी वर्जन है। प्राण ने अपनी आवाज और दमदार डांस से गाने में जान डाल दी है। प्राण ना सिर्फ एक अच्छे सिंगर हैं, बल्कि डांसर भी हैं, जिसका एक अच्छा नमूना आप इस वीडियो में देख सकते हैं।

 

 



दिल्ली में रह रहे प्राण पेशे से सिंगर-डांसर होने के साथ साथ मॉडलिंग भी करते हैं। वीडियो रिलीज के दौरान उन्होंने एक दिलचस्प बात का भी खुलासा किया। उन्होंने इस वीडियो की शूटिंग और रिलीज दोनों के लिए जनता का धन्यवाद करते हुए कहा कि वीडियो बनाने के लिए आम लोगों ने उनकी बहुत मदद की और उनके द्वारा दिए गए चंदे से ही यह वीडियो बन सका है।