अक्षय कुमार और करण जौहर का इस राज्य की पुलिस पर आया दिल, कह दी बड़ी बात

अक्षय कुमार और करण जौहर का इस राज्य की पुलिस पर आया दिल, कह दी बड़ी बात Entertainment

अक्षय कुमार और करण जौहर ने एक राज्य की पुलिस के लिए बड़ी बात कही है।

गुवाहाटी

अक्षय कुमार और करण जौहर ने एक राज्य की पुलिस के लिए बड़ी बात कही है। 15 फरवरी को आयोजित हुए 65वें फिल्मफेयर अवार्ड के दौरान समारोह का सुगम संचालन सुनिश्चित करने के लिए इन दोनों हस्तियों ने असम पुलिस की मुस्तैदी की सराहना की है। कुमार और जौहर ने ट्वीट किया कि फिल्मफेयर अवार्ड समारोह के दौरान असम पुलिस का सहयोग और समर्थन “विलक्षण” था। उन्होंने असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल को भी धन्यवाद दिया।

अक्षय कुमार ने ट्वीट किया, “असम पुलिस की दक्षता के लिए धन्यवाद। गुवाहाटी अवार्ड समारोह में इतना अच्छा अनुभव सुनिश्चित करने के लिए धन्यवाद। सर्वानंद सोनोवाल जी, आपसे भेंट करके बहुत अच्छा लगा। आपके आतिथ्य के लिए पुनः धन्यवाद।” जौहर ने ट्वीट किया, “असम पुलिस, आपके उत्कृष्ट सहयोग और समर्थन के लिए धन्यवाद। फिल्मफेयर अवार्ड की योजना बहुत अच्छी बनाई गयी थी। माननीय सर्वानंद सोनोवाल जी असम में आपके सत्कार के लिए धन्यवाद।” असम पुलिस के महानिदेशक भास्कर ज्योति महंत ने कहा कि पुलिस बल के अधिकारियों और कर्मचारियों के संयुक्त प्रयास का नतीजा था कि आयोजन सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। महंत ने कहा, “मैं (कार्यक्रम की) सफलता के लिए अपनी टीम को धन्यवाद देता हूँ।”

असम पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल से कुमार को धन्यवाद दिया। असम पुलिस ने ट्वीट किया, “धन्यवाद अक्षय कुमार। हमने बॉलीवुड के असली “खिलाड़ी” से कुछ चीजें सीखी हैं। समर्पण वाले कालम में हम असम पुलिस लिखते हैं।” जौहर के लिए असम पुलिस ने लिखा, “आपके उदार शब्दों के लिए धन्यवाद करण जौहर। भव्य फिल्मफेयर अवार्ड का निर्बाध आयोजन सुनिश्चित करना हमारा “धर्म” था। हम आपके पुनः आगमन की प्रतीक्षा कर रहे हैं क्योंकि “कभी अलविदा न कहना।” पहली बार फिल्मफेयर अवार्ड का आयोजन मुंबई से बाहर हुआ है।

अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज : https://twitter.com/dailynews360

Top News

Tending Now