टीम इंडिया के प्लेयर युवराज सिंह मस्ती करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। एक ऐसा ही मामला तब हुआ जब सनराइजर्स हैदराबाद के कोच वीवीएस लक्ष्मण टीम के साथ लौट रहे थे। इस बीच वह फ्लाइट में कुछ पल के लिए सो गए।

बस इतने में ही युवराज सिंह को मौका मिल गया। युवराज सिंह ने तुरंत लक्ष्मण की फ्लाइट में सोते हुए फोटो क्लिक करके उसे इंस्टाग्राम पर शेयर भी कर दिया। इस तस्वीर में श्रीलंका के महान गेंदबाज मुथैया मुरलीधरन भी नजर आ रहे हैं। युवराज सिंह ने इस फोटो पर लिखा- मैं और मुरली सर खर्राटों को एन्जॉय करते हुए। इस तस्वीर को 155.3 हजार लाइक्स मिल चुके हैं, जबकि 303 लोग इससे कमेंट कर चुके हैं।

वीवीएस लक्ष्मण को वेरी वेरी स्पेशल भी कहा जाता है। यह नाम उन्हें 2001 में कोलकाता टेस्ट में 281 रन की पारी खेलने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव वॉ से मिला था। बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद इस वक्त आईपीएल-10 की अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। इस टीम ने 6 में से चार मैचों में जीत दर्ज की है। टीम के 8 प्वाइंट्स हैं, जबकि +0.587 नेट रनरेट है। हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अपने पहले ही मैच में 35 रन से जीत दर्ज की थी, जबकि अगले मैच में गुजरात को 9 विकेट से मात दी थी। ये टीम अभी तक सिर्फ मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के ही हाथों हारी है।