आईपीएल के दसवें सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुए मैच में युवराज सिंह ने सभी का दिल जीत लिया। मैच में दिल्ली की इनिंग के दौरान युवराज सिंह क्रिकेटर ऋषभ पंत के जूते के फीते बांधते हुए नजर आए, जबकि वे उनसे कहीं ज्यादा जूनियर हैं। 

बता दें कि क्रिकेट मैचों में रनिंग के दौरान बैट्समैन के शू-लेस खुल जाना काफी नॉर्मल है, जिसे वे आसपास खड़े फील्डर से बंधवा लेते हैं। लेकिन ऐसा कम ही होता है जब कोई सीनियर क्रिकेटर अपने से काफी जूनियर क्रिकेटर के शू-लेस बांध दे। मंगलवार को ऐसा ही कुछ हुआ, जब युवराज ने बिना किसी झिझक के ऋषभ पंत के शू-लेस बांध दिए। जबकि ऋषभ, युवराज के मुकाबले 17 साल जूनियर हैं। इसके बावजूद युवराज ने ऐसा करते हुए सबका दिल जीत लिया।

बता दें कि इस मैच में हैदराबाद की ओर से युवराज सिंह से शानदार फिफ्टी लगाते हुए 41 बॉल पर 70 रन की नाबाद इनिंग खेली। हालांकि इसके बाद भी उनकी टीम ये मैच हार गई।  मैच में टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए हैदराबाद की टीम ने युवराज सिंह (70) की फिफ्टी की मदद से 20 ओवरों में 3 विकेट पर 185 रन बनाए। जवाब में दिल्ली की टीम ने 19.1 ओवर में 189/4 रन बनाकर मैच जीत लिया। मो. शमी (2/36 विकेट) को उनकी शानदार बॉलिंग के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।