भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 से 22 जून तक विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल खेलेगी।  भारत और न्यूजीलैंड के बीच फाइनल मुकाबला इंग्लैंड के साउथम्प्टन मैदान पर खेला जाएगा। 

 भारतीय टीम 2 जून को इंग्लैंड रवाना होगी जबकि न्यूजीलैंड की टीम वहां पहुंच चुकी है।  पहले विश्व टेस्ट चैंपियनशिफ फाइनल को लेकर दर्शकों में गजब का उत्साह है।  टिकटों की मांग हर दिन बढ़ती जा रही है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद एक मतपत्र प्रकिया के माध्यम से उपलब्ध टिकटों का कुछ हिस्सा जारी करती है जो 13 मई को बंद हो चुकी है।  इस प्रक्रिया से केवल कुछ बी भाग्यशाली फैन्स को टिकट मिल पाएगा। 

मैच के बाकी टिकट आईसीसी के आधिकारिक ट्रैवल एजेंटों द्वारा बेचे जा रहे हैं।  इनसाइडस्पोर्ट के अनुसार मैच का इतना क्रेज है कि फैन्स 2 लाख रुपये में भी टिकट खरीद रहे हैं।  आईसीसी की ओर से नियुक्त एक आधिकारिक टिकट एजेंट कंपनी के मुताबिक हर कैटेगरी में टिकटों की बुकिंग की अच्छी मांग देखने को मिल रही है। 

बता दें कि साउथम्प्टन के मैदान पर सिर्फ चार हजार दर्शकों को आने की अनुमति मिली है।  दूसरी ओर इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच 10 जून से एजबेस्टन में होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए 18 हजार फैंस को अनुमति मिल गई है।