रणजी ट्रॉफी के दूसरे दौर में कई खिलाडिय़ों ने शानदार प्रदर्शन किया है। सौराष्ट्र के रवींद्र जडेजा ने दोहरा शतक लगाया। दिल्ली के कप्तान ईशांत शर्मा ने धारदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। तमिलनाडु के लिए वॉशिंगटन सुंदर ने शतक ठोक दिया। तो वहीं हिमाचल के लिए प्रियांशु खंडूड़ी और अंकुर बैंस ने भी शतक ठोके।


वहीं अगर तमिलनाडु बनाम त्रिपुरा के मैच की बात की जाए तो सलामी बल्लेबाज के रूप में उतरे वाशिंगटन सुंदर के करियर के पहले शतक की बदौलत तमिलनाडु ने रणजी ट्रॉफी ग्रुप सी मैच के दूसरे दिन त्रिपुरा के खिलाफ  पहली पारी में बढ़त के साथ अपनी स्थिति मजबूत कर ली।


वाशिंगटन सुंदर ने 223 गेंद में 14 चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 156 रन की पारी खेलने के अलावा अपने सलामी जोड़ीदार राणा दत्ता (76) के साथ पहले विकेट के लिए 162 रन जोड़कर टीम को शानदार शुरुआत दिलाई।


वाशिंगटन सुंदर ने इसके अलावा बाबा अपराजित (नाबाद 73) के साथ भी तीसरे विकेट के लिए 153 रन की अटूट साझेदारी करके टीम का स्कोर दो विकेट पर 332 रन तक पहुंचाया। त्रिपुरा ने पहली पारी में 258 रन बनाए थे जिससे तमिलनाडु ने 74 रन की बढ़त हासिल कर ली है जबकि अभी उसके आठ विकेट बचे हैं।