हार्दिक पांड्या ने अपना रन-अप पहले ही शुरू कर दिया था जब ग्लेन मैक्सवेल और गेंदबाज को रुकने का इशारा किया। नॉन-स्ट्राइकर एंड पर खड़े विराट कोहली ने भी पांड्या को रोकने की कोशिश की क्योंकि मैक्सवेल स्ट्राइक लेने के लिए तैयार नहीं थे। टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्याने गुस्से में गेंद फेंक दी।

यह भी पढ़े : अविश्वसनीय पारी खेलने वाले रिंकू सिंह को गौतम गंभीर ने कही इतनी बड़ी बात, रिंकू सिंह ने तुरंत रोना बंद कर दिया

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने गुरुवार को शानदार प्रदर्शन करते हुए लीग लीडर्स गुजरात टाइटन्स को 8 विकेट से हराकर 2022 इंडियन प्रीमियर लीग में शीर्ष -4 में जगह बनाने की अपनी उम्मीदों को जीवित रखा। 169 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी के सलामी बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली ने 54 गेंदों में 73 रनों की पारी खेलकर फॉर्म में आने का संकेत दिया।  फाफ डु प्लेसिस (44) और ग्लेन मैक्सवेल (40 *) ने भी महत्वपूर्ण योगदान दिया। 

टाइटन्स प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन चुकी है इस लिहाज से आरसीबी के खिलाफ परिणाम से लीग में उनकी स्थिति प्रभावित नहीं होगी।  विवादास्पद एलबीडब्ल्यू निर्णय के बाद मैथ्यू वेड ने अपने बल्लेबाजी उपकरण (हेलमेट और बल्ले) पर अपना गुस्सा निकालने के बाद मैक्सवेल द्वारा हार्दिक को रोकना पांड्या अपनी निराशा को रोक नहीं सके और गेंद को गुस्से में गेंद फेंक दिया। 

यह भी पढ़े : Horoscope today 20 May: इन राशि वालों के धन-धान में होगी बढ़ोतरी, कन्या वाले आज कोई फैसला लेने में सतर्क रहें

पंड्या ने बिना देखे ही अपना रन-अप पहले ही शुरू कर दिया था जबकि मैक्सवेल गेंद खेलने के लिए तैयार नहीं थे उन्होंने आगे बढ़कर गेंदबाज को रुकने का संकेत दिया। कोहली जो नॉन-स्ट्राइकर एंड पर खड़े थे,ने भी पांड्या को रोकने की कोशिश की क्योंकि मैक्सवेल स्ट्राइक लेने के लिए तैयार नहीं थे। टाइटंस के कप्तान पांड्या के लिए आज एक कठिन दिन था (3 ओवर में 0/35) ने गुस्से में गेंद फेंक दी।