उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड की पोपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस और ऋषभ पंत के डेटिंग (Urvashi Rautela and Rishabh Pant's dating) की खबरें सुर्खियों में छाए हुए थे, हालांकि बाद में ऋषभ ने उर्वशी को व्हाट्सएप (Rishabh also blocked Urvashi on WhatsApp) पर ब्लॉक भी कर दिया था

जिसके बाद अब एक बार फिर से इन-दोनों के लिंकअप की खबरें आने लगी है. गौरतलब है कि रविवार को इं‍डिया और पाकिस्तान के बीच टी-20 वर्ल्डकप (T20 World Cup match was played between India and Pakistan) का मैच खेला गया था. इश दौरान कई सेलेब्स को दुबई में इंडिया को चीयर करने के लिए स्पॉट किया गया. इस दौरान अक्षय कुमार, मौनी रॉय (Akshay Kumar, Mouni Roy) मौजूद थे. लेकिन फैंस की जिस सेलिब्रिटी पर नजरें टिकी थी, वह उर्वशी रौतेला थीं.

उर्वशी रौतेला भी स्टेडियम में टीम इंडिया या फिर यूं कहे कि (Urvashi Rautela also reached the stadium to cheer for Team India or rather Rishabh Pant) ऋषभ पंत को चीयर करने के लिए पहुंची थी. एक्ट्रेस को यहां देखकर फैंस ऐसी क्यास लगाने लगे कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया है.