टेनिस स्टार लिएंडर पेस और बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा के फैंस के लिए बड़ी खबर है।  यह दोनों बीते कई समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए है।  अब लिएंडर पेस और किम शर्मा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।  यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।  पिछले कई समय से दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर छाई हुई हैं। 

यह भी पढ़े : NPF विधायकों का NDPP में शामिल होना किसी तीसरे पक्ष पर रोक लगाने के लिए था: जेलियांग

लिएंडर और किम की शादी किसी भव्य समारोह की तरह आयोजित नहीं होगी। बल्कि कपल कोर्ट मैरिज करने का प्लान कर रहा है।  जिस समय बॉलीवुड सेलेब्स की शादी की धूम मची हुई है।  रणबीर और आलिया के बाद केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी दिसंबर में होने की खबरें हैं।  ऐसे में किम और लिएंडर भी फैंस को एक बढ़िया न्यूज़ दें सकते है। 

यह भी पढ़े : Vastu Tips: घर की इस दिशा में लगाएं रजनीगंधा का पौधा, सकारात्मक ऊर्जा के साथ मिलेगा खूब पैसा व मान-सम्मान

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लिएंडर पेस और किम शर्मा को उनके माता-पिता से आशीर्वाद मिला है। दोनों  का रिश्ता उनके परिवार को मंजूर है।  इसी वजह से अटकलें तेज हो गई है कि दोनों अपना रिश्ता अगले पड़ाव पर लेकर जाएंगे। कपल के माता-पिता ने अपनी इस मुलाकात में किम शर्मा के बांद्रा स्थित घर में कोर्ट मैरिज करने पर बातचीत की।

यह भी पढ़े : सूर्य राशि परिवर्तन : सूर्य के राशि परिवर्तन से किसे होगा फायदा- नुकसान, 15 मई से शुरू होंगे इन राशियों के अच्छे दिन


वैसे ये पहली बार नहीं है। जब लिएंडर और किम के पेरेंट्स की मुलाकात हुई हो।  इससे पहले कपल के माता- पिता कोलकाता में भी मिल चुके हैं।  लिएंडर और किम के एक होने को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं।  देखना होगा उनकी ये विश कब पूरी होती है. 

यदि किम शर्मा अगर लिएंडर से शादी करती हैं तो ये उनकी दूसरी मैरिज होगी। किम शर्मा ने साल 2010 में बिजनेसमैन अली पुनजानी से शादी की थी।  शादी के 6 साल बाद यानी साल 2016 में दोनों का तलाक हो गया था।