भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज तानिया भाटिया ने सोमवार को दावा किया कि लंदन के मैरियट होटल में महिला टीम के प्रवास के दौरान कैश, कार्ड और ज्वेलरी सहित उनका महत्वपूर्ण सामान लूट लिया गया। भारतीय टीम ने हाल ही में संपन्न इंग्लैंड दौरे पर पहली बार वनडे सीरीज में 3-0 की शानदार जीत दर्ज की। सीरीज का आखिरी मुकाबला शनिवार को खेला गया था।

यह भी पढ़े : Navratri rashifal: इस नवरात्री बन रहे है कई राजयोग , इन चार राशियों के लिए नौ दिन बेहद शुभ

तानिया भाटिया ने सोशल मीडिया पर ये दावा किया कि मैरियट होटल लंदन मैडा वेले में रहने के दौरान उनके साथ लूटपाट की गई। तानिया ने ट्विटर पर लिखा, 'मैरियट होटल लंदन मैडा वेले के प्रबंधन से हैरान और निराश हूं। भारतीय महिला क्रिकेट टीम के खिलाड़ी के रूप में हाल के प्रवास के दौरान किसी ने मेरे कमरे में प्रवेश किया और कैश, कार्ड, घड़ियां और ज्वेलरी के साथ मेरा बैग चुरा लिया। इतना असुरक्षित।'

ये भी पढ़ेंः 1000 रुपये के इनवेस्‍टमेंट पर म‍िलेगा 2 करोड़ का फंड, ये कंपनी करने जा रही जादू


उन्होंने इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'इस मामले की जांच और समाधान की उम्मीद है। ईसीबी के पसंदीदा होटल साझेदार में सुरक्षा की कमी आश्चर्यजनक है। उम्मीद है कि वे भी संज्ञान लेंगे।' इस 24 वर्षीय खिलाड़ी की शिकायत पर होटल ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से जवाब दिया और लिखा , 'तानिया, हमें यह सुनकर खेद है। कृपया अपना नाम और ईमेल पता के अलावा अपने आरक्षण के विवरण को साझा करें, ताकि हम इसकी जांच कर सके।' भारत ने 10 से 24 सितंबर तक इंग्लैंड में तीन टी20 और इतने ही वनडे मैच खेले थे। तानिया भारतीय महिला वनडे टीम का हिस्सा थीं।