भारतीय क्रिकेटर परवेज रसूल पर चोरी का आरोप लगा है. जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन ने उन पर रोलर चोरी करने का आरोप लगाया है. अब परवेज रसूल ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से मामले में दखल देने की मांग की है. 

इतना ही नहीं परवेज रसूल का कहना है कि वह अपने भविष्य को लेकर सोचने पर मजबूर हो गए हैं. बता दें कि जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन ने रसूल को पिच रोलर चुराने का आरोप लगाया है. बता दें कि कश्मीरी क्रिकेटर परवेज रसूल विराट कोहली की टीम RCB का हिस्सा रह चुके है.

बता दें कि जम्मू कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन और भारतीय क्रिकेटर परवेज रसूल के बीच छिड़ा विवाद बढ़ता ही जा रहा है. टीम इंडिया का हिस्‍सा रह चुके जम्‍मू-कश्‍मीर के रसूल को नोटिस भी भेजा गया है. एसोसिएशन ने रसूल को पिच रोलर वापस करने के लिए कहा है और ऐसा न करने पर पुलिस कार्रवाई की भी चेतावनी दी है. जेकेसीए ने रसूल को भेजे नोटिस में कहा है कि अगर वो एक हफ्ते के अंदर पिच रोलर को वापस नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ पुलिस कार्रवाई की जा सकती है.

अपने ऊपर लगे आरोप के बाद रसूल ने कहा कि उन्‍हें ऐसा महसूस हो रहा है कि उन्हें परेशान किया जा रहा हैं और वह चाहते हैं कि चीजों के हाथ से निकलने पहले ही बीसीसीआई इस मामले में दखल दें. रसूल ने कहा, मैं चाहता हूं बीसीसीआई इस मामले में दखल दे. मुझे अपने भविष्य के बारे में सोचने पर मजबूर किया जा रहा है.' परवेज ने साथ ही यह भी आरोप लगाया कि जेकेसीए के एक अधिकारी ने ट्वीट किया कि रसूल के लिए एक लंबी रस्सी रखी जानी चाहिए ताकि उन्हें फांसी दी जा सके. अधिकारी ने बाद में ट्वीट को डिलीट कर दिया.