ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज ब्रैड हैडिन (Former Australia wicketkeeper-batsman Brad Haddin) का मानना है कि 2021 टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में ऑलराउंडर की कमी भारत की बड़ी चिंता है। पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में भारत ने पांच गेंदबाजों के साथ खेला और कोई ऑलराउंडर नहीं था, जैसा कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बल्लेबाज के रूप में खेला था।

पांड्या मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और भारत दोनों के लिए टी 20 में एक फिनिशर की भूमिका निभा रहे हैं। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ खेल से पहले पुष्टि की थी कि पांड्या नंबर 6 के रूप में खेलेंगे।

उन्होंने कहा, ''दिलचस्प समस्या उनके पास छठे गेंदबाज की है। हार्दिक पांड्या गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं। अब क्या उन्हें संदेह होने लगेगा कि लंबे समय से उनके लिए क्या सफल रहा है। क्या उन्हें छठे गेंदबाजी विकल्प को कवर करने के लिए एक ऑलराउंडर लाना होगा। इसलिए, उन्हें कुछ निर्णय लेने हैं।"

भारत ने टी20 विश्व कप के लिए तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को अपनी टीम में शामिल किया था, जो मुख्य रूप से बल्ले से उनके अतिरिक्त योगदान के कारण था। हालांकि, टी20 में उनकी सीमित उपस्थिति ने उन्हें सबसे छोटे प्रारूप में एक बल्लेबाज के रूप में काफी हद तक अनुपयोगी बना दिया।

हैडिन ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि भारत बहुत चिंतित होगा। प्रेस कॉन्फ्रेंस को सुनकर उन्होंने (विराट) सिर्फ इतना कहा कि हमें एक बेहतर टीम ने हराया और ऐसा होता है। यह टूर्नामेंट का पहला मैच है। वे टी20 क्रिकेट खेलते हैं और साथ ही दुनिया में कोई भी। तो, यह वहां (विराट से) एक उत्तम दर्जे का प्रतिक्रिया है। मुझे नहीं लगता कि वे चिंतित होंगे।"